Home /News /nation /

J&K News: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पुलिस पोस्ट पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका

J&K News: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पुलिस पोस्ट पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका

जानकारी के अनुसार आतंकियों के निशाने पर सीआरपीएफ के जवान थे. (फाइल फोटो)

जानकारी के अनुसार आतंकियों के निशाने पर सीआरपीएफ के जवान थे. (फाइल फोटो)

Grenade Attack in Pulwama: इस आतंकी घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे एरिया को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है. सुरक्षाबलों ने इलाके की तैनाती बढ़ा दी है. जानकारी के अनुसार आतंकियों के निशाने पर सीआरपीएफ के जवान थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से इस सयम एक बड़ी खबर आ रही है. यहां एक पुलवामा (Pulwama) जिले में आतंकियों ने एक बार फिर से नापाक हरकत की है. आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के एक पोस्ट ऑफिस के पास ग्रेनेड (Grenade Attack in Pulwama) फेंका है. इस ग्रेनेड हमले में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है. दोनों ही पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    इस आतंकी घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे एरिया को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है. सुरक्षाबलों ने इलाके की तैनाती बढ़ा दी है. जानकारी के अनुसार आतंकियों के निशाने पर सीआरपीएफ के जवान थे.

    यह भी पढ़ें- केवल ईसाई मनाएंगे क्रिसमस…असम में त्योहार के जश्न में हंगामे के बाद सात लोग गिरफ्तार

    जानकारी के अनुसार पुलवामा में पुलिस चौकी के पास सीआरपीएफ और पुलिस की एक तीम तैनात थी और आतंकवादी इसी टीम को अपना निशाना बनाए हुए थे. आतंकियों ने घात लगाकर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका लेकिन राहत की बात यह है कि किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है.

    बता दें कि पिछले कुछ महीनों में केंद्र शासित राज्य में आतंकी घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. भारत के सुरक्षा बल इस सयम राज्य में आतंकियों के खात्में के लिए मिशन मोड में काम कर रहे हैं. सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस दोनों एक साथ मिलकर राज्य से आतंकवाद की जड़ों को उखाड़ने में लगे हुए हैं. इससे पहले सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में आतंकियों के साथ मुठभेढ़ में इस्लामिक स्टेट जम्मू कश्मीर के एक आतंकी को ढेर कर दिया था. बताया जा रहा है मारा गया आतंकी एक पुलिस अधिकारी की हत्या की साजिश में शामिल था.

    Tags: Jammu and kashmir, Pulwama attack

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर