श्रीनगर में आतंकवादियों ने दुकानदार पर बरसाईं गोलियां, इलाके में सुरक्षा बढ़ाई गई

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 11:07 AM IST
श्रीनगर में आतंकवादियों ने दुकानदार पर बरसाईं गोलियां, इलाके में सुरक्षा बढ़ाई गई
पूरे घटनाक्रम पर कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने ट्वीट कर जानकारी दी.

पूरे घटनाक्रम पर कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने ट्वीट कर जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2019, 11:07 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर (Srinagar) शहर की बाहरी सीमा में आतंकवादियों (Terrorists) ने एक दुकानदार की गुरुवार रात गोली मार कर हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान गुलाम मोहम्मद के तौर पर की गई है. गुलाम मोहम्मद की दुकान श्रीनगर के बाहर इलाके परीमपोरा मे है. अधिकारियों ने बताया कि जब वह अपनी दुकान बंद कर रहा था तभी तीन आतंकी मोटरसाइकिल पर आए और दुकानदार पर गोलियां बरसा दीं.  उन्होंने बताया कि घटना के बाद इलाके में सुरक्षा और बढ़ा दी गई है और पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है.

इस पूरे घटनाक्रम पर कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने ट्वीट कर जानकारी दी. पुलिस की ओर से ट्वीट किया गया कि 'आतंकवादियों ने श्रीनगर के परिमपोरा क्षेत्र में एक नागरिक पर गोलीबारी की, जिसने स्थानीय अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस की टीम मौके पर है. इलाके को घेर कर जांच शुरू कर दी गई है.'



अभूतपूर्व सुरक्षा घेरे में कश्मीर

केंद्र सरकार की ओर से आर्टिकल 370 और आर्टिकल 35 ए हटाने के बाद राज्य की विशेष स्थिति को खत्म करने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने के फैसले की घोषणा के बाद जम्मू और कश्मीर लगभग एक महीने से अभूतपूर्व सुरक्षा घेरे में है.

सरकार ने एहतियातन इंटरनेट सेवाें बंद कर रखी हैं. कुछ लैंडलाइन टेलीफोन कनेक्शन पिछले सप्ताह बहाल किए गए थे. सरकार ने कहा है कि कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतिबंध आवश्यक थे.

यह भी पढ़ें:  आर्टिकल 370 हटने के बाद आज पहली बार कश्मीर जाएंगे आर्मी चीफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...