होम /न्यूज /राष्ट्र /J&K: पुलवामा पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 10 घायल, 3 की हालत गंभीर

J&K: पुलवामा पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 10 घायल, 3 की हालत गंभीर

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने मंगलवार को पुलवामा पुलिस स्टेशन पर एक ग्रेनेड फेंक दिया.

    जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने मंगलवार को पुलवामा पुलिस स्टेशन पर एक ग्रेनेड फेंक दिया. यह ग्रेनेड स्टेशन के बाहर ही फट गया. इस धमाके में 10 नागरिकों को चोटें आई हैं. इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

    अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने ग्रेनेड तो थाने की ओर फेंका था पर यह सड़क किनारे गिर गया और इसमें हुए विस्फोट में 10 राहगीर घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने हमलावरों की तलाश करने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है.

    सीआरपीएफ 180 बटालियन मुख्यालय पर फेंका था ग्रेनेड
    बता दें सोमवार को पुलवामा के ही त्राल में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ 180 बटालियन के मुख्यालय में ग्रेनेड फेंक दिया. ग्रेनेड मुख्यालय के बाहर ही फट गया. इस घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं मिली थी.

    सेना की गाड़ी पर भी हुआ था हमला
    इससे पहले आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के ईदगाह अरिहल इलाके में सेना की गाड़ी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. आतंकियों ने सुरक्षाबलों की पेट्रोलिंग गाड़ी पर IED से ब्लास्ट कर दिया. इस हमले में  कैस्पर वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

    इस हमले में 18 जवानों के घायल हो गए वहीं सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया. ये हमला सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर किया गया. आतंकियों ने 44 राजपूताना राइफल को निशाना बनाकर इस हमले को अंजाम दिया.

    ये भी पढ़ें- 5 माह पहले पिता बने थे शहीद अनिल जसवाल, 2 दिन पहले था बर्थडे

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Jammu kashmir, Kashmir, Pulwama, Pulwama attack, Terrorist attack

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें