लाइव टीवी
Elec-widget

पुलवामा जैसा हमला करना चाहते थे आतंकी, सेना के काफिले के रास्ते में बिछाई IED

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 10:19 AM IST
पुलवामा जैसा हमला करना चाहते थे आतंकी, सेना के काफिले के रास्ते में बिछाई IED
पाकिस्तान की ओर से पुंछ के कृष्णा घाटी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है.

पाकिस्तान (Pakistan) की आरे से एक बार फिर सीजफायर (Ceasefire) का उल्लंघन किया गया है. पाकिस्तान की ओर से पुंछ के कृष्णा घाटी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 10:19 AM IST
  • Share this:
अनंतनाग. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के आतंकी (Terrorist) एक बार फिर पुलवामा (Pulwama) जैसा हमला करने के फिराक में थे. आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाने के लिए अनंतनाग में आईईडी (IED blast) बिछाई थी. हालांकि, सेना की मुस्तैदी के चलते समय रहते ही आईईडी को देख लिया गया और बड़ी घटना होने से बच गई. सेना ने आईईडी बम को निष्क्रिय करने का काम शुरू कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के अंनतनाग के लारमगंजी में आतंकियों ने रास्ते में आईईडी बम बिछा रखे थे. बताया जाता है कि इसी रास्ते से भारतीय सेना का काफिला गुजरने वाला था. भारतीय सेना को खुफिया जानकारी मिली कि रास्ते में आईईडी बम लगाए गए हैं. इसके बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन  शुरू किया गया.

इसे भी पढ़ें :- बच्ची को बेरहमी से पीट रही थी मां, बाप बना रहा था वीडियो, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

उधर, पाकिस्तान की आरे से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. पाकिस्तान की ओर से पुंछ के कृष्णा घाटी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है. पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग में एक जवान के घायल होने की खबर है. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.



इसे भी पढ़ें :- कश्मीर में 5 अगस्त के बाद 5000 से ज्यादा अलगाववादियों, पत्थरबाजों को हिरासत में लिया गया: सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...