फिल्म अभिनेत्री से दिल्ली के 'ठक-ठक गैंग' ने की लूटपाट

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन प्रभाकर से साथ साकेत स्थित डीएलएफ मॉल के पास कुख्यात ठक-ठक गैंग के सदस्यों ने लूटपाट की है.

News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 7:15 AM IST
फिल्म अभिनेत्री से दिल्ली के 'ठक-ठक गैंग' ने की लूटपाट
(सांकेतिक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 7:15 AM IST
पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री फरहीन प्रभाकर से साथ साकेत स्थित डीएलएफ मॉल के पास कुख्यात ठक-ठक गैंग के सदस्यों ने लूटपाट की है. इस वारदात में फरहीन का पर्स और मोबाइल छीनकर बदमाश फरार हो गए. यह घटना शनिवार दोपहर की है. प्रभाकर अपनी कार से साकेत के सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल जा रही थीं.

दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर विजय कुमार ने कहा, 'फरहीन ट्रैफिक सिग्नल के पास रुकी थीं तभी चार आरोपियों ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. जब उन्होंने विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज की और सही ढंग से कार ड्राइव न करने की बात कही.'

(यह भी पढ़ें- नोएडा पुलिस मुठभेड़ में ठक-ठक गैंग के 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार किया)



उन्होंने कहा, 'इस घटना के बाद बदमाश फरहीन का पर्स छीनने की कोशिश करने लगे. उनके पर्स में 6,000 रुपए और कुछ दस्तावेज थे. बदमाशों ने मोबाइल फोन भी छीनने की कोशिश की. जब फरहीन ने इसका विरोध किया तो तो वे उन्हें मारकर भाग गए और दूसरी ओर पार्क की गई कार में बैठकर फरार हो गए.'

यह भी पढ़ें-नोएडा में ड्रग सप्लाई करने वाले गैंग का खुलासा, सरगना समेत 5 गिरफ्तार

हमले के बाद फरहीन को अस्थमा का अटैक भी आया जिसके बाद वे सड़क पर गिर गईं. उनकी मदद के लिए एक आर्मी का अधिकारी सामने आया और आरोपियों की गाड़ी का नंबर नोट कराने में मदद की.

डीसीपी विजय कुमार ने कहा, 'पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर