'थैंक गॉड, मैं नाश्ता करने नहीं गया': श्रीलंका बम धमाके में ऐसे बचा यह शख्स

ग्रुप के कोलंबों प्रोजेक्ट के सुपरवाइजर चेलवदुराई हरेंद्रन ने कहा, मुझे नाश्ते के लिए होटल के रेस्टोरेंट में जाना था. लेकिन आज मेरा जाने का मन नहीं किया.

News18Hindi
Updated: April 22, 2019, 7:29 AM IST
'थैंक गॉड, मैं नाश्ता करने नहीं गया': श्रीलंका बम धमाके में ऐसे बचा यह शख्स
ईस्टर रविवार पर धमाके से दहला श्रीलंका
News18Hindi
Updated: April 22, 2019, 7:29 AM IST
श्रीलंका में जब ईस्टर रविवार की सुबह बम धमाके हुए तो यहां से कई मील दूर कोलकाता में जुगल किशोर खेतवात वहां अपने कर्मचारियों की कुशलता के बारे में जानने के लिए बेतहाशा फोन कॉल कर रहे थे.

खेतवात रामेश्वर ग्रुप एंटरप्राइज के संस्थापक अध्यक्ष हैं, जिन्होंने कोलंबो में बुनियादी ढांचा क्षेत्र में निवेश किया है. न्यूज18 से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस वक्त बम धमाके हुए एक प्रोजेक्ट मैनेजर शांग्री-ला होटल में रुका हुआ था."



ग्रुप के कोलंबों प्रोजेक्ट के सुपरवाइजर चेलवदुराई हरेंद्रन ने कहा, "मुझे नाश्ते के लिए होटल के रेस्टोरेंट में जाना था. लेकिन आज मेरा जाने का मन नहीं किया. मैंने सोचा कि आज नाश्ता लाउंज में ही कर लेता हूं. नाश्ता करने के बाद मैं कमरे में अपनी दवाई लेने के लिए गया. तभी धमाका हो गया. उसकी आवाज कानों के पर्दे फाड़ने वाली थी."

खेतवात ने धमाके में मारे गए लोगों के प्रति अपनी 'हार्दिक संवेदना' व्यक्त की.

बता दें कि श्रीलंका की राजधानी कोलंबो सहित देश के कई हिस्सों में रविवार को ईसाइयों के पवित्र पर्व ईस्टर के दिन चर्च और होटलों को निशाना बनाया गया. धमाकों में दो सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और 450 से ज्‍यादा लोग घायल हैं. इस घटना में तीन भारतीय नागरिक की मौत हो गई है.

मरने वालों में केरल की एक महिला भी है. जबकि दो भारतीय लापता भी बताए जा रहे हैं. ये संख्‍या अभी बढ़ भी सकती है. मृतक महिला की पहचान केरल के कासरगोड निवासी पीएस रसीना (58) के तौर पर हुई है. जो अपने पति के साथ वहां गई थीं और कोलंबो के शांगरीला होटल में ठहरी हुई थी. केरल के मुख्‍यमंत्री कार्यालय ने इसकी पुष्टि की है. न्‍यूज18 मलयालम के अनुसार, रसीना श्रीलंका के निवासी पीएम अब्‍दुल्‍ला की बेटी थीं.

ये भी पढ़ें: क्या है ईस्टर, क्यों श्रीलंका में इसी दिन हुआ चर्च पर हमलाएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार