लाइव टीवी

अनिल कपूर ने मुश्किल वक्त में साथ के लिए मुंबई पुलिस का किया शुक्रिया

News18Hindi
Updated: March 2, 2018, 10:05 AM IST
अनिल कपूर ने मुश्किल वक्त में साथ के लिए मुंबई पुलिस का किया शुक्रिया
श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए मुंबई की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ थी.

अनिल कपूर ने टि्वटर पर एक बयान जारी कर इस मुश्किल घड़ी में परिवार की प्राइवेसी की रक्षा के लिए पुलिसकर्मियों का अभिवादन किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2018, 10:05 AM IST
  • Share this:
हिन्दी फिल्मों में मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी भाभी और बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान भीड़ को अच्छी तरह संभालने के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.

अनिल कपूर ने टि्वटर पर एक बयान जारी कर इस मुश्किल घड़ी में परिवार की प्राइवेसी की रक्षा के लिए पुलिसकर्मियों का अभिवादन किया. उन्होंने लिखा, 'गम की इस मुश्किल घड़ी में मैं अपने उन दोस्तों और शुभचिंतकों का दिल से शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने हमारे पास रहकर हमारी निजता की हिफाजत की और शोक के वक्त हमें शांति के पल मुहैया कराए.'



इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'मैं खासकर इन पलों में हमारा साथ देने और हमारी प्राइवेसी बनाए रखने तथा हमारी शांति सुनिश्चित करने के लिए मुंबई पुलिस को धन्यवाद देना चाहूंगा. आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया.'वहीं मुंबई पुलिस ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसका जवाब दिया है. उसने लिखा, 'दुख की इस घड़ी में हम सब आपके और आपके परिवार के साथ हैं.'



बता दें कि अपने एक रिश्तेदार की शादी में शरीक होने दुबई गईं श्रीदेवी का 24 फरवरी को वहां निधन हो गया था, जिसके बाद बुधवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों के साथ आम लोगों का भी भारी हुजूम था. श्रीदेवी के निधन के बाद उनके परिवार में अब पति बोनी कपूर और दो बेटियां जाह्वी और खुशी कपूर बचे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2018, 9:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर