कांग्रेस ने कहा - 'सार्वजनिक हो ब्योरा, पता चले पुलवामा वाले दिन मोदी कितने बजे तक शूटिंग करते रहे'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब जल्द ही डिस्कवरी के मशहूर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के एक एपिसोड में नजर आएंगे.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 6:51 AM IST
कांग्रेस ने कहा -  'सार्वजनिक हो ब्योरा,  पता चले पुलवामा वाले दिन मोदी कितने बजे तक शूटिंग करते रहे'
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब जल्द ही डिस्कवरी के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड के एक एपिसोड में नजर आएंगे.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 6:51 AM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी वाले डिस्कवरी के मशहूर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ का टीजर सामने के बाद कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि संबंधित चैनल को शूटिंग वाले दिन के अपने पूरे कार्यक्रम का ब्यौरा सार्वजनिक करना चाहिए ताकि यह पता चल सके कि 'पुलवामा आतंकी हमले वाले दिन मोदी कितने बजे तक शूटिंग करते रहे.'

पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा, 'पुलवामा हमले के दिन (14 फरवरी) हमने इस मुद्दे पर कहा था कि हमले के समय प्रधानमंत्री मोदी शूटिंग में व्यस्त थे.' उन्होंने कहा, 'शूटिंग के बाद साढ़े पांच बजे प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड में एक जनसभा को संबोधित किया था, लेकिन उसमें उन्होंने न तो पुलवामा हमले की निंदा की और न ही शहीदों को श्रद्धांजलि दी.'

तिवारी ने कहा कि डिस्कवरी चैनल को उस दिन के अपने शूटिंग का कार्यक्रम सार्वजनिक कर बताना चाहिए कि शूटिंग कितने बजे तक चली थी ताकि प्रधानमंत्री की उस दिन की दिनचर्या का पता चल सके.

यह भी पढ़ें:  थरूर- कैप्टन की मांग पर कांग्रेस ने कहा- सबको राय रखने का हक

इस शो में नजर आएंगे पीएम मोदी

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब जल्द ही डिस्कवरी के मशहूर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के एक एपिसोड में नजर आएंगे. यह खास एपिसोड 12 अगस्त को प्रसारित किया जाएगा. यह 180 से अधिक देशों में डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दिखाया जाएगा.

डिस्कवरी चैनल की ओर से जारी किए गए एक बयान में कहा गया कि इस खास एपिसोड की शूटिंग बेयर ग्रिल्स ने भारत के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में की है. इसमें हल्के-फुल्के अंदाज में वन्यजीव संरक्षण पर प्रकाश डाला जाएगा.
Loading...

बेयर ग्रिल्स ने टीजर साझा किया

बेयर ग्रिल्स ने सोमवार को ट्विटर पर इसका टीजर साझा किया. 45 सेकेंड के इस टीजर में मोदी और ग्रिल्स जंगल में घूमते और रबर की नौका में बैठे नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  भाला लेकर खतरनाक जंगलों में पहुंचे PM मोदी!

प्रधानमंत्री मोदी ने एक बयान में कहा, 'कई वर्षों तक प्रकृति के बीच, पहाड़ों और जंगलों में रहा हूं. उन दिनों का मेरे जीवन पर गहरा प्रभाव है. इसलिए जब मुझसे राजनीति से परे जीवन पर आधारित इस खास एपिसोड में हिस्सा लेने के लिए पूछा गया और वह भी प्रकृति के बीच में तो मैं इसमें भाग लेने को बहुत इच्छुक था.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 4:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...