• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • गुरुग्राम: जज की पत्नी-बेटे को गोली मारने के बाद शैतान-शैतान चिल्लाया था आरोपी

गुरुग्राम: जज की पत्नी-बेटे को गोली मारने के बाद शैतान-शैतान चिल्लाया था आरोपी

जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने के बाद शैतान-शैतान चिल्लाया था आरोपी

जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने के बाद शैतान-शैतान चिल्लाया था आरोपी

डीसीपी सुलोचना गजराज ने बताया कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और बार-बार अपना बयान बदल रहा है.

  • Share this:
    राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में शनिवार को एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी और बेटे को उनके ही सिक्योरिटी गार्ड (गनर) ने गोली मार दी. गंभीर हालत में जज की पत्नी और बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार को दोनों की मौत हो गई.

    पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए शनिवार को ही आरोपी गनर महिपाल को पकड़ लिया था. पुलिस आरोपी से गोली मारने की वजह जानने में जुटी रही, लेकिन आरोपी ने अभी तक गोली मारने की असली वजह नहीं बताई है. डीसीपी सुलोचना गजराज ने बताया कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और बार-बार अपना बयान बदल रहा है.

    आरोपी ने जब जज की पत्नी और बेटे को गोली मारी थी तब वह शैतान-शैतान चिल्लाया था. गोली मारने के बाद उसने कहा- यह शैतान और यह उसकी मां है. पुलिस इस संबंध में भी उससे पूछताछ कर रही है.


    पुलिस का कहना है कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था. वह पिछले 4-5 दिनों से सोया भी नहीं था. हालांकि, वह किस बात को लेकर परेशान था. इस बारे में वह कुछ नहीं बता रहा है. पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान वह आक्रमक व्यवहार कर रहा है.

    डीसीपी सुलोचना गजराज ने बताया है कि आरोपी महिपाल हिंदू धर्म के अलावा दूसरे धर्म को भी मानता है. वह अक्सर चर्च भी जाया करता था. आरोपी ने बताया कि शैतान का अर्थ बुरा आदमी होता है. उसे लोगों को शैतान बोलने की आदत थी. वह बुरा काम करने वालों को शैतान कहा करता था.

    बता दें कि इस आरोपी के गोली मारने के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी महिपाल गोली मारने के बाद जज के बेटे को कार में रखने की कशिश कर रहा है लेकिन जब वह कामयाब नहीं हुआ तो वहां से फरार हो गया.

    ये भी पढ़ें: गुरुग्रामः गोली मारने के बाद कॉन्सटेबल ने जज की पत्नी को लात-घूंसों से मारा, गालियां भी दी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज