Assembly Banner 2021

PM मोदी की रैली को CM ममता की चुनौती, गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के विरोध में करेंगी 'पदयात्रा'

पश्चिम बंगाल चुनाव बेहद महत्वपूर्ण साबित होने वाले हैं. (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल चुनाव बेहद महत्वपूर्ण साबित होने वाले हैं. (फाइल फोटो)

West Bengal Election 2021: रविवार को ही राज्य में पीएम मोदी की रैली होना है. ऐसे में मुख्यमंत्री की इस 'पदयात्रा' को पीएम की रैली के टक्कर में देखा जा रहा है. पीएम कोलकाता (Kolkata) के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर विशाल रैली को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
कोलकाता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) चुनावी रैली के लिए पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलाकाता पहुंच हैं. इसी बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भी तैयारी कर ली है. रविवार को सीएम बनर्जी ईंधन की बढ़ती कीमतों (Fuel Price Hike) का विरोध करने के लिए सिलिगुड़ी में 'पदयात्रा' निकालेंगी. खास बात है कि राज्य में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) का दौर शुरू होने में कुछ दिन का ही वक्त बाकी है. तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) अपनी सत्ता बचाने और भारतीय जनता पार्टी गद्दी हासिल करने की जद्दोजहद में लगी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी ने कहा है कि इस मार्च में शामिल होने के लिए दार्जिलिंग में हजारों की संख्या में लोग इकट्ठे हो सकते हैं. माना ज रहा है कि इस प्रदर्शन में महिलाओं की संख्या ज्यादा रहेगी. शनिवार को बनर्जी ने कहा था 'हमें अपनी आवाज को मजबूत बनाने के लिए एक बड़े प्रदर्शन की जरूरत है. इस रैली में शामिल होने वाले कई लोग विरोध जताने के लिए खाली एलपीजी सिलेंडर साथ रखेंगे.'

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लाइव अपडेट्स यहां देखें



राज्यमंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा है कि यह रैली अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले किया जा रहा है. उन्होंने बड़ी संख्या में महिलाओं के शामिल होने की बात कही है. सीएम के अलावा इस मार्च में सांसद मिमी चक्रवर्ती  समेत टीएमसी के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. बनर्जी इससे पहले भी पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध जता चुकी हैं. बीते महीने उन्होंने इलेक्ट्रिक स्कूटर से कार्यालय पहुंचकर विरोध जाहिर किया था.

पीएम मोदी को टक्कर देगी मार्च!
रविवार को ही राज्य में पीएम मोदी की रैली होना है. ऐसे में मुख्यमंत्री की इस 'पदयात्रा' को पीएम की रैली के टक्कर में देखा जा रहा है. पीएम कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर विशाल रैली को संबोधित करेंगे. खास बात है कि चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद पीएम पहली बार बंगाल पहुंचे हैं. हालांकि, इससे पहले वे करीब 3 बार राज्य का दौरा कर चुके हैं. 294 वाले बंगाल में 27 मार्च से लेकर 29 अप्रैल तक 8 चरणों में चुनाव होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज