जम्मू-कश्मीर में लापता भगत राम के परिवार के पांच सदस्यों का शव नदी से हुआ बरामद

जम्मू-कश्मीर में लापता भगत राम के परिवार के पांच सदस्यों का शव नदी से हुआ बरामद
रामनगर से लापता परिवार के पांच सदस्यों के शव नदी से बरामद. (सांकेतिक फोटो)

परिवार के सभी पांच सदस्य 20 जुलाई को रामनगर के लंगा से उधमपुर के लिए निकले थे, लेकिन बीच में ही वह कहीं गायब हो गए थे.

  • Share this:
जम्मू. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में 20 जुलाई से लापता एक परिवार के पांच सदस्यों का शव उधमपुर में एक नदी से बरामद किया गया है. सभी के शवों को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा गया है, जिससे मौत के कारणों की सही जानकारी मिल सके. फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि परिवार के सभी पांच सदस्य नदी तक कैसे पहुंचे.

अधिकारियों ने बताया कि रामनगर तहसील के जंडेरारी इलाके के रहने वाले भगत राम की शिकायत के मुताबिक उनका बेटा मोहन लाल, पत्नी और तीन बच्चों के साथ 20 जुलाई को रामनगर के लंगा से उधमपुर के लिए निकला था लेकिन उधमपुर नहीं पहुंचा. काफी समय तक इन लोगों की तलाश की गई लेकिन उनकी कोई जानकारी नहीं मिली. परिवार के लोगों ने इन लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट रामनगर थाने में दर्ज करा दी.अधिकारियों ने बताया कि शिकायत के आधार पर रामनगर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश अभियान शुरू किया गया.

इसे भी पढ़ें :- लश्कर का टॉप कमांडर इश्फाक खान ढेर, IG बोले- श्रीनगर में अब एक भी आतंकी नहीं



उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान सबसे पहले मोहन लाल का शव रामनगर में काघोट नदी से बरामद किया गया. बाद में शनिवार को आठ वर्षीय बेटी उजा और चार साल के बेटे का शव बरामद किया गया. चार दिनों के तलाशी अभियान के बाद रविवार शाम मोहन लाल की पत्नी रेखा देवी और बेटे महेश का शव किशनपुर मनवाल और झज्जर कोटली के दोहा इलाके से बरामद किया गया, जो घटनास्थल से करीब 50-55 किलोमीटर दूर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading