अमरिंदर vs सिद्धू: कांग्रेस हाईकमान के पैनल से मिले कैप्टन, मीडिया से बोले पार्टी का इंटरनल मैटर है

 पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह

पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह

Punjab Politics: इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष और नवजोत सिंह सिद्धू समेत करीब 25 विधायक और मंत्री कांग्रेस के आलाकमान के पैनल से मिल चुके हैं. बागियों ने अपनी ही सरकार पर जनता से वादा खिलाफी के आरोप लगाए हैं.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच शुक्रवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) ने दिल्ली में पार्टी पैनल (Party panel) से मुलाकात की. करीब तीन घंटे तक चली इस मीटिंग के बाद जब कैप्टन बाहर आए तो उन्होंने मीडिया को जानकारी देने से यह कह कर इनकार कर दिया कि यह पार्टी का इंटरनल मैटर है.

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष और नवजोत सिंह सिद्धू समेत करीब 25 विधायक और मंत्री कांग्रेस के आलाकमान के पैनल से मिल चुके हैं. बागियों ने अपनी ही सरकार पर जनता से वादा खिलाफी के आरोप लगाए हैं. चंडीगढ़. पंजाब के पूर्व मंत्री व फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Former Punjab minister Navjot Singh Sidhu) कांग्रेस हाईकमान (Congress high command) की कमेटी के समक्ष पेश हुए थे.

उनकी कमेटी के साथ करीब डेढ़ घंटा तक मीटिंग हुई. मीटिंग के बाद मीडया से रूबरू होते हुए सिद्धू ने बताया था कि उन्होंने कांग्रेस आलाकमान को सारी स्थिति स्पष्ट कर दी है. उन्होंने कहा था कि वो सच के साथ और उनका मकसद विरोधी ताकतों को हराना है.

ये नेता भी कर चुके हैं आलाकमान के पैनल से मुलाकात
कांग्रेस हाइकमान की कमेटी के समक्ष पेश हो चुके पंजाब के विधायकों और मंत्रियों में ब्रह्म मोहिंद्रा, मनप्रीत बादल, बलबीर सिंह सिद्धू, स्पीकर राणा केपी सिंह, राणा गुरजीत, रणदीप सिंह नाभा, संगत सिंह गिलजियां, गुरकीरत कोटली, कुलजीत नागरा, पवन आदिया,ओपी सोनी, साधु सिंह धर्मसोत, सुंदर शाम अरोड़ा, अरुणा चौधरी, सुखजिंदर रंधावा, राजकुमार वेरका, इंदरबीर बुलारिया, सुखविंदर डैनी, सुरजीत धीमान, अजायब भट्टी, अमरिंदर राजा वड़िंग, अंगद सिंह, सुखपाल भुल्लर और सीएम के सलाहकार संदीप संधू भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ेंः- Cowin के नाम पर वायरल हो रहे हैं फर्जी ऐप्स और लिंक्स के मैसेज, नहीं हुए सावधान तो बैंक अकाउंट तक हो सकता है खाली




उधर पंजाब में चुनावी गतिविधियां तेज हो गई हैं. प्रदेश कांग्रेस का एक धड़ा जहां बेअदबी और ड्रग्स के मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेर रहा है, इसी बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिेदर सिंह ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के तीन बागी विधायकों सुखपाल खैहरा (Sukhpal Khaira), पीरामल सिंह (Piramal Singh) और जगदेव सिंह कमालू (Jagdev Singh Kamalu) को कांग्रेस में शामिल करवाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज