लाइव टीवी

तीसरी मंजिल से गिरे बच्चे को नीचे खड़े लोगों ने किया 'कैच', वायरल हुआ वीडियो

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 10:10 PM IST
तीसरी मंजिल से गिरे बच्चे को नीचे खड़े लोगों ने किया 'कैच', वायरल हुआ वीडियो
दमन में स्थानीय लोगों के एक बच्चे को कैच करने का वीडियो वायरल हो गया है (वीडियोग्रैब)

गुजरात (Gujarat) के पास के केंद्रशासित प्रदेश दमन-दीव (Union Territory Daman and Diu) की एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक इमारत से गिरे बच्चे को सड़क पर लोगों को लपकते हुए देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 10:10 PM IST
  • Share this:
दमन. गुजरात (Gujarat) के पास के केंद्रशासित प्रदेश (Union Territory) दमन-दीव की एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Video) में कुछ लोगों को खड़े देखा जा सकता है जो एक ऊपर से गिरते हुए बच्चे को लपक रहे हैं.

यह बच्चा इमारत की तीसरी मंजिल से गिरा था, जिसे वहां खड़े स्थानीय लोगों (Local People) ने 'कैच' कर लिया. यह बच्चा दमन (Daman) का ही रहने वाला है और मात्र ढाई साल का है.

दमन के खारीवाड़ इलाके में घटी यह घटना
पुलिस (Police) ने इस घटना के बारे में और जानकारी दी है. पुलिस ने बताया है कि यह घटना गत रविवार की है. जहां यह घटना घटी वह इलाका केंद्रशासित प्रदेश दमन और दीव के दमन का खारीवाड़ इलाका है.

खारीवाड़ इलाके (Khariwad) में एक इमारत की तीसरी मंजिल से जमाल नाम का यह बच्चा तीसरी मंजिल पर रहता था. जहां से यह खेलते-खेलते गिर गया. वहां से बच्चा दूसरी मंजिल पर ही गिरा था. जहां पर कुछ देर तक एक खिड़की से लटका रहा. इस दौरान नीचे खड़े स्थानीय लोगों ने माजरा भांप लिया.

लोगों ने 'कैच' कर बच्चे को बचाया, मां-बाप की आंखों में आए आंसू
लोग बच्चे को खिड़की से लटकता देखकर वहां पर इकट्ठा हो गए. इसके बाद जब बच्चा दूसरी मंजिल से भी पकड़ ढीली पड़ने के बाद गिरा तो स्थानीय लोगों ने उसे लपक लिया. इससे बच्चे की जान बच गई. इस घटना के दौरान बच्चे के मां-बाप (Parents) भी वहीं मौजूद थे. अपने बच्चे को सही सलामत देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए.


यह भी पढ़ें: डेढ़ साल पहले गुलशन वासुदेवा ने बोला था- सबको मार कर खुद भी मर जाऊंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 9:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर