होम /न्यूज /राष्ट्र /समोसे पर लिखा हुआ कोड वर्ड हुआ वायरल, असलियत जानकर हो जायेंगे हैरान!

समोसे पर लिखा हुआ कोड वर्ड हुआ वायरल, असलियत जानकर हो जायेंगे हैरान!

वायरल समोसे को बेंगलुरु के शोभित नामक शख्स ने शेयर किया था. (फोटो-twitter/@shobhitic)

वायरल समोसे को बेंगलुरु के शोभित नामक शख्स ने शेयर किया था. (फोटो-twitter/@shobhitic)

बेंगलुरु के शोभित बाकलीवाल नामक शख्स ने ट्विटर पर समोसे की एक तस्वीर शेयर की है, जो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बेंगलुरु के शख्स ने समोसे की तस्वीर शेयर किया है.
समोसे पर उसमें डाले हुए इंग्रेडियन्ट का नाम लिखा है.

Viral Post: समोसा का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकार आप भी चौक रहे होंगे कि समोसा कैसे वायरल हो सकता है? जी हां बेंगलुरु के शोभित बाकलीवाल नामक शख्स ने ट्विटर पर समोसे की एक तस्वीर शेयर की है, जो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तस्वीर में समोसे के ऊपर कुछ लिखा हुआ नजर आ रहा है. दरअसल शोभित बाकलीवाल नामक शख्स द्वारा ट्विटर पर शेयर समोसे  तस्वीर पर ‘आलू’, ‘नूडल’ इत्यादि लिखा हुआ नजर आ रहा है. 

बेंगलूरु के शोभित बाकलीवाल नामक शख्स ने 10 अक्टूबर को समोसे की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘असली खाना,टेक्नोलॉजी की खोज सिर्फ बेंगलुरु में.’ सोशल मीडिया पर ऐसे टेक्निक प्रयोग कर बनाये गए समोसे को देखकर नेटिजन्स भी हैरान हो गए. 

इस पोस्ट पर कमेंट करने वालों की लिस्ट में ये समोसा बनाने वाला रेस्तरां भी शामिल है. रेस्तरां ने अपने ट्विटर हैंडल ‘समोसा पार्टी’ से शख्स को धन्यवाद देते हुए लिखा: ”धन्यवाद शोभित, खुशी है कि आपने इसपर ध्यान दिया. यह स्थायी रूप से ग्राहक की महत्वपूर्ण समस्या को हल करता है – मिश्रित ऑर्डर के मामले में समोसे को तोड़े बिना फिलिंग की पहचान की जा सकती है :)”

शोभित की इस ट्वीट को 2,500 लाइक्स मिले हैं जबकि कमेंट सेक्शन में लोगों  रिएक्शन मिश्रित रहा था. एक यूजर जो इनोवेशन से खुश तो था पर स्वाद से नाराज था, ने टिपण्णी किया, ”इनोवेशन बहुत अच्छा है, पर स्वाद जैसा मैं उम्मीद कर रहा था वैसा नहीं था.” वहीं दूसरे यूजर ने टिपण्णी किया, ”यह डिज़ाइन वास्तविक रूप में बहुत मददगार साबित हो सकता है.”

आलोचना करने वाले यूजर की भी कमी नहीं थी. एक यूजर ने आलोचना लिखा, ” नई तकनीक पहले ही हमें आलसी बना दिया है. और अब इनोवेशन के नाम पर ‘जंक फ़ूड’ परोसा जा रहा है  निश्चित रूप से हमारे जीवन शैली को प्रभावित करेगी. समोसे पर मुद्रण(Stamping) नया खोज नहीं हो सकता.” वहीं एक यूजर ने हास्यपद टिपण्णी करते हुए लिखा है. ” इसमें जीपीएस भी लगा दो, अगर हम भूल जाएं, मैं आपको समोसे को मिस नहीं करना चाहता.”

Tags: Photo Viral, Social Media Viral, Social Viral

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें