• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • पंजाब कांग्रेस में रार: पिक्चर अभी बाकी है, कैप्टन ने सिद्धू से मिलने को रखी बड़ी शर्त

पंजाब कांग्रेस में रार: पिक्चर अभी बाकी है, कैप्टन ने सिद्धू से मिलने को रखी बड़ी शर्त

पंजाब कांग्रेस में सियासी संकट जारी है.

पंजाब कांग्रेस में सियासी संकट जारी है.

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह हरीश रावत के साथ बैठक कर रहे हैं. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, आज की बैठक में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए हरीश रावत को स्पष्ट तौर पर 3 संदेश दिए हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. पंजाब में कांग्रेस का संकट फिलहाल खत्म होता हुआ नजर नहीं आ रहा है. शुक्रवार से ही कांग्रेस में दिल्ली से लेकर चंडीगढ़ तक जबरदस्त सियासी हलचल देखने को मिल रही है. दिल्ली से लौटने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के नेताओं और विधायकों से ताबड़तोड़ मीटिंग करने में मशगूल हैं.

वहीं, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह हरीश रावत के साथ बैठक की. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, आज की बैठक में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए हरीश रावत को स्पष्ट तौर पर 3 संदेश दिए हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह नवजोत सिंह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे जब तक सिद्धू अपने आपत्तिजनक ट्वीट के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते. यही वजह है कि आज सिद्धू से कैप्टन ने मुलाकात नहीं की.

सिद्धू की नियुक्ति का तरीका है गलत
कैप्टन ने कहा कि सिद्धू की नियुक्ति का फैसला आलाकमान का होगा. मैंने अपनी चिंताओं से अवगत करा दिया. जो भी आपका फैसला होगा स्वीकार होगा. जिस तरह से सिद्धू की नियुक्ति की जा रही है वो तरीका गलत है. पहले विश्वास में लिया जा सकता था.

ये भी पढ़ेंः- नवजोत सिंह सिद्धू पर कैप्टन अमरिंदर के तेवर सख्त, सोनिया को चिट्ठी- पार्टी को होगा नुकसान

सिद्धू की है पंजाब कांग्रेस चीफ बनने की अटकलें
इससे पहले न्यूज एजेंसी ANI ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के करीबी सूत्रों के हवाले से जो सुलह का फॉर्मूला बताया था उसके मुताबिक, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रमुख बनाया जाएगा. वहीं, अमरिंदर को संतुष्ट करने के लिए सिद्धू के साथ 4 कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए जाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन