लाइव टीवी

दिनदहाड़े वृद्ध महिला से गहने लूट ले गए बदमाश

Vikram Jagarwal | News18 Rajasthan
Updated: October 28, 2019, 10:37 PM IST
दिनदहाड़े वृद्ध महिला से गहने लूट ले गए बदमाश
लूट की शिकार 80 वर्षीया महिला

बीकानेर जिले के गंगाशहर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक 80 वर्षीया वृद्ध महिला से पहने हुए गहने दो युवक लूटकर फरार हो गए.

  • Share this:
बीकानेर. जिले के गंगाशहर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक वृद्ध महिला को लूटने का मामला सामने आया है. महिला सत्संग सुनकर अपने घर जा रही थी तभी बाइक सवार दो युवकों ने पुलिस जांच का हवाला देकर महिला के गहने लूट लिए. गंगाशहर के थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि 80 वर्षीया रूक्खमा देवी भीनासर स्थित बांठिया स्कूल के सामने जवाहर विद्या पीठ आश्रम से सत्संग सुनकर पैदल अपने घर आ रही थीं. बीच रास्ते में रूक्खमा देवी को दो युवक मिले.

पहने हुए सोने के गहने उतरवा लिए और नजर बचाकर लेकर हो गए फरार 

दोनों ने वृद्धा रूक्खमा देवी को आगे पुलिस जांच का हवाला देकर पहने हुए सोने के गहने खोलकर अपने थैले में डाल लेने की बात कही. इसके बाद उसके हाथों में पहनीं चार सोने की चूड़ियां, दो पाटला, गले से सोने की चेन और दो अंगूठी को खोलकर अपने थैले में डालने को कहा. यह बात कहकर उन्होंने गहनों को थैले में डलवा दिए. इसी बीच नजर बचाकर थैले से गहने निकाल लिए भाग गए. वृद्ध महिला ने घर आकर जब थैले को देखा तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि थैले में गहने नहीं थे. पुलिस ने टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- जनघोषणा-पत्र: 502 बिंदुओं में महज 8 पर हुआ काम, CS ने मांगा 'एक्शन प्लान'

हज यात्रा 2020 के आवेदन होंगे केवल ऑनलाइन, जानें आखिरी तारीख

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...