Home /News /nation /

हैदराबाद: गैंगरेप आरोपी के पिता ने कहा- पहले भी कई लोगों ने रेप और हत्याएं की हैं, उन्हें तो नहीं मारा गया

हैदराबाद: गैंगरेप आरोपी के पिता ने कहा- पहले भी कई लोगों ने रेप और हत्याएं की हैं, उन्हें तो नहीं मारा गया

हैदराबाद रेप केस एनकांउटर कांड

हैदराबाद रेप केस एनकांउटर कांड

हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) के बाद हत्या के सभी चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया था.

    नई दिल्ली. हैदराबाद में वेटनेरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप ((Hyderabad Gangrape) के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को शुक्रवार सुबह तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर (Police Encounter) में मार गिराया. चारों आरोपियों के मारे जाने की जानकारी जैसे ही अरोपियों के परिजनों को लगी तो वह ये खबर सुनकर स्तब्ध रह गए. एक आरोपी के पिता ने सवाल किया कि क्या उसका बेटा ऐसे बर्ताव के लायक था.

    आरोपी जोल्लू शिवा के पिता जोल्लू रामप्पा ने कहा कि हो सकता है कि उसके बेटे ने अपराध किया हो लेकिन वह ऐसी परिणति के लायक नहीं था. उन्होंने कहा, कई लोगों ने बलात्कार एवं हत्याएं की हैं लेकिन उन्हें इस तरह नहीं मारा गया. उनके साथ भी ऐसा ही बर्ताव क्यों नहीं किया गया.

    वहीं इस पूरी घटना के मुख्य आरोपी मोहम्मद आरिफ की मां एनकाउंटर की खबर सुनकर अवाक थी और उसने बस इतना कहा कि मेरा बेटा नहीं रहा. आरिफ के पिता ने पहले कहा था कि उसके बेटे ने अगर गुनाह किया है तो वह कड़ी से कड़ी सजा के लायक था.

    आरोपी चेन्नकेशावुलू की पत्नी रेणुका ने कहा, मुझसे कहा गया कि मेरे पति को कुछ नहीं होगा और वह जल्द लौट आएगा. अब मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूं. मुझे भी उसी जगह ले जाइए जहां मेरे पति को मार डाला गया और मुझे भी मार डालिए.

    इसे भी पढ़ें :- आखिर आधी रात में ही आरोपियों को सीन रिक्रिएशन के लिए क्यों ले गई पुलिस?

    बता दें कि मोहम्मद आरिफ (26), जोल्लू शिवा (20),जोल्लू नवीन (20) और चिंटाकुंटू चेन्नकेशावुलू (20) को 25 वर्षीय एक पशुचिकित्सक के साथ दुष्कर्म करने, उसकी हत्या करने और उसके शव को जला देने को लेकर 29 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था. इन सभी आरोपियों को सीन रिक्रिएशन के लिए घटनास्थल पर लाया गया था जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उन्हें मुठभेड़ में मार गिराया.

    इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद गैंगरेप: घटना की रात पीड़िता के पिता से पुलिस ने कहा था- तुम्‍हारी बेटी किसी के साथ भाग गई होगी

    कोई ट्रक ड्राइवर था तो कोई क्लीनर का करता था काम
    आरिफ (26) ट्रक ड्राइवर बनने से पहले एक स्थानीय पेट्रोल पंप पर काम करता था. वह तेलंगाना के नारायणपेट जिले के जाकलर गांव का था. चिंटाकुंटू चेन्नकेशावुलू (20) भी उसी गांव का था और ट्रक ड्राइवर था. अन्य आरोपी जोल्लू नवीन क्लीनर का काम करता था और वह उसी जिले के गुडिगंडला गांव का रहने वाला था.

    उन्हें जानने वाले लोग बताते हैं कि चेन्नकेशावुलू को गुर्दे की बीमारी थी. मकथल नामक एक व्यक्ति ने कहा, '(उनके) माता-पिता उन्हें कंट्रोल नहीं कर सके, क्योंकि वे पढ़े-लिखे नहीं हैं. वे लोग भले ही अच्छा कमाते थे, लेकिन उनकी कोई जवाबदेही नहीं थी. वे कम उम्र से ही शराब पीने लगे थे.' (भाषा इनपुट के साथ)

     



    इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर साइट पर भीड़ ने पुलिसवालों को गोद में उठाया, बरसाए फूल, देखें VIDEO

    Tags: Encounter, Hyderabad, Hyderabad Gang rape, Murder, Telangana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर