अपना शहर चुनें

States

जब नन्हीं समर्थक ने कमल हासन को नमस्ते कर दिया जवाब, आप भी देखें वीडियो

(फोटो:Twitter/@SriramShruti)
(फोटो:Twitter/@SriramShruti)

Tamil Nadu Assembly Election 2021: दक्षिण के एक और सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने पहले कहा था कि वो जनवरी में अपनी पार्टी की घोषणा कर देंगे. हालांकि, उन्होंने स्वास्थ्य का हवाला देकर इस फैसले को वापस ले लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 1:01 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. साल 2021 में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने हैं. इन राज्यों में तमिलनाडु का नाम भी शामिल है. इस चुनाव की तैयारियों में बड़ी पार्टियों के अलावा अभिनेता कमल हासन (Kamal Hassan) भी लगे हुए हैं. हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम (Makkal Needhi Maiam) इस चुनाव में अपनी दावेदारी पेश करने जा रही है. इसके लिए उनके दौरे भी जारी हैं. पहले से ही सिने सितारे के तौर पर मशहूर हासन के लिए प्रशंसकों की भीड़ जुटना नई बात नहीं है. लेकिन इस बार उनकी एक नन्हीं प्रशंसक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

कमल हासन पार्टी मक्कल निधि मय्यम के प्रचार अभियान में लगे हुए हैं. इसी क्रम में वो वेल्लूर जिले पहुंचे थे. यहां बड़ी संख्या में उनके समर्थक और प्रशंसक पहुंचे थे. हालांकि, अभिनेता से नेता बने हासन का ध्यान मंच पर मौजूद नन्हीं समर्थक की ओर गया. हासन ने उसे देखते ही नमस्ते किया, तो जवाब में बच्ची ने भी बड़ी मासूमियत के साथ नमस्ते में जवाब दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया यूजर जमकर शेयर कर रहे हैं.






बीते लोकसभा चुनाव के हाल देखें, तो हासन की पार्टी चार फीसदी वोट अपने पाले में करने में सफल हुई थी. वहीं, शहरी इलाकों में 10 प्रतिशत वोट मिले थे. आगामी चुनाव में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रही पार्टी के नेता लगातार काम कर रहे हैं. लीडर हासन भी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करते हैं. उन्होंने अपने चुनावी वादों में गृहिणियों का खासा ध्यान रखा है.

साउथ के एक और सुपरस्टार रजनीकांत ने पहले कहा था कि वो जनवरी में अपनी पार्टी की घोषणा कर देंगे. हालांकि, उन्होंने स्वास्थ्य का हवाला देकर इस फैसले को वापस ले लिया है. ऐसे में कमल हासन लगातार रजनी का समर्थन हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्हें उम्मीद है कि रजनी का साथ मिलने से उनकी पार्टी को जबरदस्त मदद मिलेगी.

बुधवार को अंग्रेजी न्यूज चैनल एनडीटीवी से बातचीत में हासन ने कहा, 'मैं रजनीकांत से समर्थन मांगूंगा. वो एक दोस्त हैं और कोई भी कदम काफी मददगार होगा. ऐसे लोगों को अब पक्ष लेना होगा और समर्थन देना होगा, जिनके पास पेश करने के लिए कुछ अलग है.' हासन ने कहा, 'यह ईमानदारी और भ्रष्टाचार के बीच लड़ाई है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज