लाइव टीवी

हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले शख्स ने बताई इसकी वजह

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 5:01 PM IST
हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले शख्स ने बताई इसकी वजह
हार्दिक पर थप्पड़ मारने वाले तरुण गज्जर

थप्पड़ की घटना के लिए हार्दिक ने बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि बीजेपी उन्हें गोली मरवाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2019, 5:01 PM IST
  • Share this:
गुजरात के सुरेंद्रनगर में गुरुवार को एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया. जिस वक्त हार्दिक पर थप्पड़ मारा गया वह चुनावी सभा के दौरान भाषण दे रहे थे.

हार्दिक को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम तरुण गज्जर है. उसका कहन है कि हार्दिक के पाटीदार आंदोलन के वक्त उसे तकलीफों का सामना करना पड़ा था जिस कारण उसने उन्हें थप्पड़ मारा.

तरुण गज्जर ने कहा, “जब पाटीदार आंदोलन हुआ तो मेरी पत्नी प्रेग्नेंट थी और एक अस्पताल में उसका उपचार चल रहा था. तब मुझे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मैंने तब फैसला कर लिया था कि मैं इस शख्स को मारूंगा. मुझे कैसे भी इसको पाठ पढ़ाना है.”

ये भी पढ़ें: ये है वो शख्स जिसने हार्दिक पटेल को जड़ दिया थप्पड़

तरुण गज्जर ने आगे कहा, “फिर अहमदाबाद रैली के दौरान जब मैं अपने बच्चे के लिए दवा लेने गया था तो सब कुछ बंद हो गया था. वह सड़कों को बंद कर देता है, वह जब भी चाहता है, गुजरात को बंद कर देता है, वह क्या है? गुजरात का हिटलर?

बता दें कि थप्पड़ की घटना के लिए हार्दिक ने बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि बीजेपी उन्हें गोली मरवाएगी. हालांकि, हार्दिक पटेल ने स्थानीय लोगों से अपील की कि तरुण को नुकसान न पहुंचाएं हार्दिक ने तरुण को माफ कर दिया. कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा, 'यह घटना मुझे युवाओं और उनके मुद्दों के बारे में बात करने के लिए नहीं रोक सकती.'

ये भी पढ़ें: हार्दिक पटेल को युवक ने जड़ दिया थप्पड़, समर्थकों ने की आरोपी की पिटाई
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...