लाइव टीवी

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर क्लिनिक में मारपीट का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 2:43 PM IST
अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर क्लिनिक में मारपीट का आरोप,  पुलिस में शिकायत दर्ज
नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह

हीबा शाह (Heeba Shah) पर आरोप है कि बिल्लियों को एडमिट करने से पहले उन्हें कुछ पेपर पर साइन करने के लिए कहा गया. इस बात पर हीबा भड़क उठीं. इसके बाद वो स्टाफ और क्लिनिक के बारे में भला बुरा कहने लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 2:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की बेटी हीबा शाह (Heeba Shah) पर एक वेटनरी क्लिनिक में मारपीट का आरोप लगा है. क्लिनिक ने आरोप लगाया है कि हीबा ने 16 जनवरी को उसके 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मुंबई पुलिस ने हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

क्या हुआ था क्लिनिक में
फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई है. इसी संस्था की तरफ से जानवरों के इलाज के लिए ये क्लिनिक चलाया जाता है. 16 जनवरी को हीबा अपनी दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए यहां पहुचीं थी. वर्सोवा के वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली हीबा शाह की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने वेटरनरी क्लिनिक में नसबंदी  के लिए दो बिल्लियों के लिए स्लॉट बुक कराए थे. हीबा यहां पहुंची, लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं की जा सकी.

क्लिनिक में मारपीट

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि 16 जनवरी को करीब 2 बजकर 50 मिनट पर हीबा अपनी बिल्लियों के साथ क्लिनिक पहुंचती है. यहां के कर्मचारी उन्हें 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहते है. दरअसल उस वक्त क्लिनिक में सर्जरी चल रही थी. कुछ मिनट बाद ही हीबा गुस्से में वहां काम करने वाले लोगों को धमकाने लगती है. उन्होंने कहा, 'तुम्हें नहीं पता मैं कौन हूं... इतना देर आप मुझे कैसे इतंजार करावा सकते हो. मुझे कैसे कोई असिस्ट नहीं कर रहा. जब मैं रिक्शे से आई तो बिल्लियों के पिजंड़े को उतारने के लिए कोई क्यों नहीं आया'. बात इतनी बढ़ गई की हीबा वहां मौजूद स्टाफ से मारपीट करने लगी.

मामला दर्ज
आरोप हैं कि बिल्लियों को एडमिट करने से पहले हीबा को कुछ पेपर पर साइन करने के लिए कहा गया. इस बात पर हीबा भड़क उठीं और स्टाफ- क्लिनिक के बारे में भला बुरा कहने लगी. पुलिस ने अभिनेत्री हीबा के खिलाफ IPC 323, 504 और 506 के तहत और जांच में जुट गई है.हीबा का आरोपों से इनकार
अंग्रेजी अखबार मिड डे से बातचीत करते हुए हीबा ने आरोपों से इनकार किया है. हीबा ने कहा है कि उन्होंने किसी को भी नहीं मारा. उन्होंने कहा, 'पहले मुझे गेटकीपर ने क्लिनिक के अंदर जाने नहीं दिया. वो मेरे से ढेर सारे सवाल पूछने लगा. इसके बाद वहां मौजूद एक महिला कर्मचारी ने मुझे धक्का दे दिया.'

ये भी पढ़ें:

पुलिस को मिला एक्ट्रेस सेजल शर्मा का सुसाइड नोट, बताई आत्महत्या की वजह

एयरपोर्ट बम कांड-आदित्य ने 14 साल में की 19 नौकरी, इंजीनियर से लेकर कुक तक बना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 1:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर