लाइव टीवी

मानवता शर्मसार: पॉर्न वेबसाइट पर लोग सर्च कर रहे हैं हैदराबाद रेप विक्टिम का VIDEO, लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 10:32 PM IST
मानवता शर्मसार: पॉर्न वेबसाइट पर लोग सर्च कर रहे हैं हैदराबाद रेप विक्टिम का VIDEO, लोगों ने जाहिर किया गुस्सा
एक भयानक गैंगरेप का शिकार बनी हैदराबाद की युवती का नाम पॉर्न वेबसाइट्स के टॉप ट्रेंडस में आ गया है (सांकेतिक तस्वीर)

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर (Veterinary Doctor) से गैंगरेप (Gang Rape) के बाद हत्या और फिर लाश को जला देने की इस घटना ने देश को हिला कर रख दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 10:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक भयानक गैंगरेप (Gang Rape) का शिकार बनी हैदराबाद (Hyderabad) की रहने वाली वेटनरी डॉक्टर का नाम पॉर्न वेबसाइट्स के टॉप ट्रेंडस में आ गया है. कई इंटरनेट यूजर्स (Internet Users) ने इन वेबसाइट के ट्रेंड्स (Trends) के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. जिनमें युवती के नाम को सबसे ऊपर ट्रेंड करता देखा जा सकता है. इसके बाद से कई लोगों ने युवती के नाम को सर्च रिजल्ट (Search Result) से हटाने की गुजारिश पॉर्न वेबसाइट से की है. जानकारों का मानना है कि बड़ी संख्या में लोग ये वीडियो इन साइट्स पर सर्च कर रहे हैं साथ ही इस कीवर्ड के साथ कई फेक वीडियो भी अपलोड किए गए हैं, जिसके चलते ये इन साइट्स पर टॉप ट्रेंड में है.

रूस की मीडिया वेबसाइट 'रशिया टुडे' के मुताबिक एक बड़ी पॉर्न वेबसाइट के भारतीय (Indian) और पाकिस्तानी (Pakistan) दोनों ही वर्जन पर हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता (Hyderabad Gang Rape Victim) का नाम टॉप ट्रेंड्स में शामिल है. इसके मुताबिक यह सप्ताहांत (Weekend) भर इस वेबसाइट पर टॉप ट्रेंड (Top Trend) बना रहा. इससे भारत के लोगों को बहुत ज्यादा बुरे अनुभव और शर्मिंदगी से गुजरना पड़ा. इसके बाद भारतीय लोगों ने इस वेबसाइट से पीड़ित युवती के नाम को हटाने की गुजारिश की है. ट्विटर पर कई यूजर्स ने दावा किया है कि बीते 48 घंटों में इन साइट्स पर इस नाम से 8 मिलियन सर्च दर्ज की गई हैं, हालांकि इस दावे की पुष्टि सिर्फ इन साइट्स को चलाने वाले लोग ही कर सकते हैं.

क्या है ट्रेंड में आने की वजह?
एक बड़ी पॉर्न वेबसाइट पर फेक वीडियो अपलोड (Fake Video Upload) करने वाले लोगों ने हैदराबाद की पीड़ित युवती के नाम से कई वीडियो अपलोड किए हैं. साथ ही कई लोग इस नाम से पॉर्न वेबसाइट पर सर्च भी कर रहे हैं. जिसके चलते यह नाम सर्च रिजल्ट में ऊपर आ गया है. इससे सिर्फ संवेदनशील लोगों ही नहीं बल्कि मानवता को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है.

कई इंटरनेट यूजर्स ने इन वेबसाइट के ट्रेंड्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं (फोटो- ट्विटर स्क्रीनग्रैब)


लोग आरोपियों के लिए कर रहे तुरंत फांसी की मांग
तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर (Veterinary Doctor) से गैंगरेप के बाद हत्या और फिर लाश को जला देने की इस घटना ने देश को हिला कर रख दिया है. कई लोग आरोपियों को तुरंत सरेआम सज़ा देने की मांग कर रहे हैं.इस बीच चारों आरोपी के परिवारवालों ने कहा है कि अगर उसने ऐसा घिनौना अपराध किया है तो फिर उन्हें तुरंत फांसी (Capital Punishment) की सज़ा दे देनी चाहिए या उसे ज़िंदा जला दिया जाए.

यह भी पढ़ें: 'निर्भया के गुनहगारों को फांसी न मिलने से बढ़ा रेपिस्टों का मनोबल'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 10:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर