कोरोना संकट के बीच एयर इंडिया का बड़ा फैसला, 24 से 30 अप्रैल तक भारत-ब्रिटेन की सारी उड़ानें रद्द

एयर इंडिया दिल्ली और मुंबई से ब्रिटेन के लिए सप्ताह में एक बार उड़ान भरने की तैयारी में हैं. (प्रतीकात्मक)

एयर इंडिया दिल्ली और मुंबई से ब्रिटेन के लिए सप्ताह में एक बार उड़ान भरने की तैयारी में हैं. (प्रतीकात्मक)

Airplane to Britain: एजेंसी की तरफ से मिले अपडेट के अनुसार, कंपनी ने कहा है कि इसके बारे में आगे की जानकारी वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हो जाएगी. खास बात है कि ब्रिटेन ने हवाई यात्रा को लेकर पाबंदियों का ऐलान किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 1:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ब्रिटेन (UK) की तरफ से लगाए गए ताजा प्रतिबंधों के बाद एयर इंडिया (Air India) ने अपनी फ्लाइट्स रद्द कर दी हैं. कंपनी की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, 24 से 30 अप्रैल के बीच उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. कंपनी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी. हालांकि, कंपनी का कहना है कि वे इस दौरान हफ्ते में एक बार फ्लाइट संचालित करने की प्रक्रिया में हैं. कंपनी ने आगे की जानकारी के लिए वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनल पर अपडेट्स रहने के लिए कहा है.

एयर इंडिया ने ब्रिटेन और भारत के बीच 24-30 अप्रैल के बीच सभी फ्लाइट्स रद्द कर दी हैं. कंपनी ने कहा है कि नए समय और रिफंड को लेकर आगे की जानकारी जल्द दी जाएगी. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, एयर इंडिया ने कहा है कि वे 24 से 30 अप्रैल 2021 के बीच दिल्ली और मुंबई से ब्रिटेन के लिए सप्ताह में एक बार उड़ान भरने की तैयारी में हैं. एजेंसी की तरफ से मिले अपडेट के अनुसार, कंपनी ने कहा है कि इसके बारे में आगे की जानकारी वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हो जाएगी. खास बात है कि ब्रिटेन ने हवाई यात्रा को लेकर पाबंदियों का ऐलान किया था.

Youtube Video


कंपनी ने कहा था कि जो यात्री भारत और यूके के बीच यात्रा करने वाले थे, वे ध्यान दें कि यूके की तरफ से घोषित हालिया प्रतिबंधों के चलते, 24 से 30 अप्रैल तक ब्रिटेन के लिए और वहां से आने वाली उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. रिफंड और नए समय को लेकर जानकारी जल्द ही साझा की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज