लुटेरों ने चलती ट्रेन से सेना के जवान को फेंका, चेन खींच पटरी पर दौड़ी पत्नी

कर्नाटक (Karnataka) के मांडया निवासी थल सेना (Indian Army) के मादे गौड़ा पंजाब (Punjab) के बठिंडा में तैनात हैं. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक किसी भी बदमाश का सुराग नहीं लग सका है.

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 2:54 PM IST
लुटेरों ने चलती ट्रेन से सेना के जवान को फेंका, चेन खींच पटरी पर दौड़ी पत्नी
मोबाइल लुटेरों ने चलती ट्रेन से सेना के जवान को फेंका
News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 2:54 PM IST
ट्रेन (Train) में एक बार फिर बदमाशों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. इस बार इन बदमाशों का शिकार थल सेना (Indian Army) का एक जवान (Soldier) हुआ है. बदमाशों ने मोबाइल छीनने (Mobile snatch) के लिए जवान से न केवल मारपीट की बल्कि उसे ट्रेन से नीचे फेंक दिया. इस बात की खबर जैसे ही जवान की पत्नी को लगी तो उसने ट्रेन की चेन खींची और पटरी पर ही दो किलोमीटर दूर तक दौड़कर पति को बचाया. जवान को गंभीर हालत में सेना के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक किसी भी बदमाश का सुराग नहीं लग सका है.

कर्नाटक के मांडया निवासी थल सेना के मादे गौड़ा (28) पंजाब के बठिंडा में तैनात हैं. गुरुवार को गौड़ा ट्रेन से अपनी पत्नी दीपा और बेटी के साथ मांडया जा रहे थे. लुटेरों ने सुबह शौचालय के पास उनका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की. गौड़ा ने जब इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें चली ट्रेन से धक्का दे दिया. वारदात हुई उस वक्त ट्रेन नयनदहल्ली के पास पहुंची थी.

घटना की जानकारी मिलते ही पत्नी दीपा ने तुरंत ट्रेन की जंजीर खींची और पटरी पर पति को ढूंढने लगी. बताया जाता है कि दीपा को दो किलोमीटर दूर गौड़ा पटरी के दूसरी तरफ पड़े मिले. मादे गौड़ा के सिर पर गंभीर चोटें लगी हैं. गौड़ा को गंभीर स्थिति में यहां आर्मी कमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जीआरपी पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है. हालांकि अभी तक इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...