Home /News /nation /

लुटेरों ने चलती ट्रेन से सेना के जवान को फेंका, चेन खींच पटरी पर दौड़ी पत्नी

लुटेरों ने चलती ट्रेन से सेना के जवान को फेंका, चेन खींच पटरी पर दौड़ी पत्नी

मोबाइल लुटेरों ने चलती ट्रेन से सेना के जवान को फेंका

मोबाइल लुटेरों ने चलती ट्रेन से सेना के जवान को फेंका

कर्नाटक (Karnataka) के मांडया निवासी थल सेना (Indian Army) के मादे गौड़ा पंजाब (Punjab) के बठिंडा में तैनात हैं. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक किसी भी बदमाश का सुराग नहीं लग सका है.

    ट्रेन (Train) में एक बार फिर बदमाशों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. इस बार इन बदमाशों का शिकार थल सेना (Indian Army) का एक जवान (Soldier) हुआ है. बदमाशों ने मोबाइल छीनने (Mobile snatch) के लिए जवान से न केवल मारपीट की बल्कि उसे ट्रेन से नीचे फेंक दिया. इस बात की खबर जैसे ही जवान की पत्नी को लगी तो उसने ट्रेन की चेन खींची और पटरी पर ही दो किलोमीटर दूर तक दौड़कर पति को बचाया. जवान को गंभीर हालत में सेना के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक किसी भी बदमाश का सुराग नहीं लग सका है.

    कर्नाटक के मांडया निवासी थल सेना के मादे गौड़ा (28) पंजाब के बठिंडा में तैनात हैं. गुरुवार को गौड़ा ट्रेन से अपनी पत्नी दीपा और बेटी के साथ मांडया जा रहे थे. लुटेरों ने सुबह शौचालय के पास उनका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की. गौड़ा ने जब इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें चली ट्रेन से धक्का दे दिया. वारदात हुई उस वक्त ट्रेन नयनदहल्ली के पास पहुंची थी.

    घटना की जानकारी मिलते ही पत्नी दीपा ने तुरंत ट्रेन की जंजीर खींची और पटरी पर पति को ढूंढने लगी. बताया जाता है कि दीपा को दो किलोमीटर दूर गौड़ा पटरी के दूसरी तरफ पड़े मिले. मादे गौड़ा के सिर पर गंभीर चोटें लगी हैं. गौड़ा को गंभीर स्थिति में यहां आर्मी कमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जीआरपी पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है. हालांकि अभी तक इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

    Tags: Indian army, Karnataka, Soldier, Train

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर