बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर ऊंचाई से कूदा शख्स, बीच में खुल गई रस्सी फिर हुआ ये हाल

वीडियो में एक शख्स बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर की ऊंचाई से कूदता है, लेकिन बीच में ही उसकी रस्सी खुल जाती है. इससे उसकी पसलियां टूट जाती है.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:48 AM IST
बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर ऊंचाई से कूदा शख्स, बीच में खुल गई रस्सी फिर हुआ ये हाल
बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर से कूदा था शख्स, बीच में खुल गई रस्सी फिर हुआ ये हाल
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:48 AM IST
अगर आप भी बंजी जंपिंग जैसे एडवेंचर का लुत्फ उठाते हैं या फिर उठाने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी हो जाती है. सोशल मीडिया पर बंजी जंपिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद कुछ देर के लिए हर किसी की सांसे थम जाती हैं. वीडियो में एक शख्स बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर की ऊंचाई से कूदता है, लेकिन बीच में ही उसकी रस्सी खुल जाती है. शख्स नीचे गिरता है और उसे काफी गहरी चोट आ जाती है.

आज के समय में हर कोई एडंवेचर करने में लगा हुआ है. कोई पहाड़ों पर ट्रैकिंग कर रहा है, तो कोई रिवर राफ्टिंग के मजे ले रहा है. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही वीडियो में एक शख्स बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर की ऊंचाई पर जाता है. शख्स के पैरों में रस्सी बांधी जाती है और वह ऊपर से छलांग लगा देता है. बताया जाता है कि छलांग लगाने के दौरान बीच आसमान में शख्स के पैर से रस्सी खुल जाती है और वह नीचे गिर पड़ता है.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि शख्स जमीन पर सेफ्टी कुशन पर गिरता है. बताया जाता है कि इस हादसे में शख्स की पीठ और रीढ़ की हड्डी में काफी चोट आई है. इस वीडियो में मौजूद लोगों में कुछ का कहना है कि शख्स जिस वक्त बंजी जंपिंग के लिए कूदा था वह उस वक्त नशे में था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए OMG से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...