पंजाब: चोर ने दांत से काटकर ASI का कान अलग किया, गंभीर हालत में इलाज जारी

थाना सदर के एएसआई कौशल चंद्र का कहना है कि वे अपने साथियों के साथ बलकार को में गाड़ी में थाने ले जा रहे थे.

थाना सदर के एएसआई कौशल चंद्र का कहना है कि वे अपने साथियों के साथ बलकार को में गाड़ी में थाने ले जा रहे थे.

Punjab News: चोरी के आरोपी का नाम बलकार (Balkar) है इस पर पहले से ही चोरी के अन्य मामले भी दर्ज हैं. जेल से छूटने के बाद बलकार ने एक बार फिर से चोरी की योजना तैयार की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 1:49 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के होशियारपुर (Hoshiyarpur) में एक चोर ASI (Assistant sub-inspector of police) का कान काटकर उस वक्त भाग निकला जब एक चोरी के मामले में उसे पुलिस थाने लेकर जा रही थी. चोर (Thief) ने एएसआई के कान को इस तरह से काटा की कान का टुकड़ा अलग हो गया. घायल एएसआई को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. यह शातिर चोर करीब 15 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. जिसने जेल से बाहर आने के बाद अपना पेशा नहीं छोड़ा और दोबारा से चोरियां करने लगा.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक चोरी के आरोपी का नाम बलकार है इस पर पहले से ही चोरी के अन्य मामले भी दर्ज हैं. जेल से छूटने के बाद बलकार ने एक बार फिर से चोरी की योजना तैयार की. वह वार्ड नंबर सात में चोरी की नियत में एक घर में घुसा. वह घर के सामान को खंगाल ही रहा था कि मकान के मालिक धर्मपाल घर पहुंच गए.

यह भी पढ़ें: पंजाब में कोरोना के मामले बढ़े, आयोजनों में लोगों की संख्या पर नया आदेश जारी
उन्होंने घर को खुला देखा और पाया कि यह शख्स चोरी करने के इरादे से घर में घुसा हुआ था. मकान के मालिक को देखते हुए चोर ने घर को अंदर से ताला लगा लिया. जिसके बाद उसने छत पर जाकर भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और चोर को भागने से रोकने के लिए घेराबंदी कर दी. पुलिस ने चोर को धर दबोचा.



थाना सदर के एएसआई कौशल चंद्र का कहना है कि वह अपने साथियों के साथ बलकार को में गाड़ी में थाने ले जा रहे थे. बलकार को बाकायदा हथकड़ी भी लगाई गई थी. जब गाड़ी कुछ दूरी पर पहुंची तो वह चलती गाड़ी से कूद कर खेतों की तरफ भागने लगा. उन्होंने बताया कि इस बीच भागकर उन्होंने बलकार को फिर से दबोच लिया. बलकार ने इसी बीच उनका कान काट लिया. कान का एक हिस्सा अलग हो चुका था. जिसे लेकर उनके साथियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. उधर पुलिस ने आरोपी को हवालात में डाल दिया है उस पर पुलिस पर हमला करने के तहत भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज