GHMC Election 2020: पूरे दक्षिण भारत का होगा भगवाकरण- बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या

तस्वीर-@Tejasvi_Surya

तस्वीर-@Tejasvi_Surya

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने आरोप लगाया था कि असदुद्दीन ओवैसी, मोहम्मद अली जिन्ना की तरह कट्टर इस्लामवाद, अलगाववाद और अतिवाद की भाषा बोलते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 11:12 PM IST
  • Share this:

हैदराबाद. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) इन दिनों तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में है. वृहद हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC Election 2020) के लिए 1 दिसंबर को मतदान होंगे. पार्टी के लिए प्रचार कर रहे सूर्या ने तेलंगाना राष्ट्र समिति और AIMIM पर जमकर निशाना साधा. मंगलवार को सूर्या ने कहा कि आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक के लोगों के बीच एक सांस्कृतिक संबंध है. हमारी भाषा कन्नड़ और तेलुगु में समान व्याकरण है. मुझे लगता है कि इन राज्यों के लोगों में एक समूह के रूप में राष्ट्र की सेवा करने की क्षमता है.

BJYM नेता ने कहा कि बीजेपी को वोट देना एक विचार के लिए वोट करना है. लोकतंत्र जनता की, लोगों के लिए और लोगों की एक प्रणाली है. तेलंगाना में परिभाषा बदल गई है. यहां यह 'परिवार द्वारा, परिवार के लिए और परिवार के लिए' है. केवल भाजपा ही विकल्प दे सकती है.

सूर्या ने कहा कि हैदराबाद में आने वाले स्थानीय निकाय चुनाव तेलंगाना में विधानसभा चुनाव का रास्ता तय करेंगे. हम इसे जीतेंगे, हम तेलंगाना विधानसभा जीतेंगे, हम तमिलनाडु भी जीतेंगे, हम केरल जीतेंगे. पूरे दक्षिण भारत का भगवाकरण किया जाएगा.

Youtube Video

इससे पहले सोमवार को भी सूर्या ने रैलियों में AIMIM पर निशाना साधा था. सूर्या ने कहा था कि अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी विकास की बात कर रहे हैं. उन्होंने पुराने हैदराबाद में विकास नहीं होने दिया. उन्होंने केवल रोहिंग्या मुसलमानों को आने की अनुमति दी. ओवैसी को हर एक वोट भारत के खिलाफ वोट है. भाजपा सांसद ने कहा था कि वह (असदुद्दीन ओवैसी) मोहम्मद अली जिन्ना की तरह कट्टर इस्लामवाद, अलगाववाद और अतिवाद की भाषा बोलते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज