महिला बोतल में बना रही थी दूध तो खुशी से झूमने लगे बंदर के बच्चे, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर बंदरों का ये वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो सौजन्य @susantananda3
सोशल मीडिया पर बंदरों का ये वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो सौजन्य @susantananda3

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों बंदर के बच्चों का एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर खुशी आ जाएगी. इस वीडियो केा आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2020, 2:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दूध पीने की बात जैसे ही आती है बच्चे तुरंत नाक भाव सिकोड़ लेते हैं लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो (Video) दिखाने जा रहे है जिसमें कुछ बच्चे दूध पीने को लेकर इतने उत्सुक हैं कि वह बोतल में दूध बनने तक का इंतजार करने को तैयार नहीं है. यहां पर गौर करने वाली बात ये है कि ये सभी बंदर (Monkey) के बच्चे हैं. आप लोग भी सोच रहे होंगे कि ये क्या बात हुई. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर खुशी आ जाएगी.

इस वीडियो केा आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक महिला के पास कई छोटे छोटे बंदर के बच्चे बैठे हैं. महिला सभी बंदर के बच्चों के लिए बोतल में दूध बना रही है. दूध बनता देख एक बंदर खुशी के मारे उछलने लगता है और एक बंदर महिला के बगल में बैठकर बोतल में दूध डाले जाने का इंतजार करता रहता है. इसके बाद जैसे ही महिला दूध की बोतल तैयार करती है तीनों बंदर के बच्चे उस पर टूट पकड़ते हैं.


बंदर के बच्चों का ये वीडियो शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने कैप्शन में लिखा है, एक बंदर अनाथालय में, ये वीडियो आपके चेहरे पर खुशी लाने के लिए शेयर किया गया है. इस वीडियो को आज ही शेयर किया गया है और अब तक 2 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये वास्तविक खुशी है. एक अन्य यूजर ने लिखा बच्चे इंसान के हों या जानवरों के बहुत प्यारे लगते हैं और उनका खेल और स्नेह दिखाने के तरीका मनमोहक होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज