लाइव टीवी

अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा बोले- हम रुकने वाले नहीं, पूरे भारत में पहुंचाएंगे कमल

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 6:23 PM IST
अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा बोले- हम रुकने वाले नहीं, पूरे भारत में पहुंचाएंगे कमल
जेपी नड्डा को भाजपा ने निर्विरोध रूप से भाजपा का अध्यक्ष चुना है

भाजपा अध्यक्ष (BJP President) चुने जाने के बाद जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा जिसको शीर्ष नेतृत्व का इतना आर्शीवाद मिला हो, उसे अगर कोई जिम्मेदारी मिलती है तो जहां आप मेरा साथ है और नेतृत्व मेरा साथ है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 6:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) का अध्यक्ष चुने जाने के बाद जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने पार्टी मुख्यालय में सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. नड्डा ने अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देने के लिए संगठन का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जो प्रेम, विश्वास, सहयोग आपने मुझ पर किया है, उसके लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं. विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के काम को संभालने और उसे आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और पार्टी संगठन ने जो मुझ पर विश्वास किया है उसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं.

नड्डा ने कहा मैं धन्यवाद करता हूं प्रधानमंत्री मोदी जी का जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया है. विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के काम को संभालने का और इसको आगे ले चलने का जो उन्होंने विश्वास व्यक्त किया है उसका मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और कई अन्य नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में नड्डा ने कहा कि किसी राजनीतिक परिवार से नहीं होने के बावजूद उनका पार्टी अध्यक्ष बनना सिर्फ भाजपा में संभव हैं.

'पूरी ताकत के साथ बढ़ेंगे आगे'

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा जिसको शीर्ष नेतृत्व का इतना आर्शीवाद मिला हो, उसे अगर कोई जिम्मेदारी मिलती है तो जहां आप मेरा साथ है और नेतृत्व मेरा साथ है, तो मैं पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ूंगा.

नड्डा ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने पार्टी की रीति-नीति के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि हम कैसे दूसरी पार्टियों से अलग हैं. हम सिर्फ नीतियों में और नीतियों की बारीकियों में ही अलग नहीं हैं बल्कि उनके नतीजे भी अलग हैं. नड्डा ने कहा मेरे जैसा कार्यकर्ता जो कि एक गांव से आता है उसे पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना यही भाजपा की विशेषता है.'बचे हुए प्रदेशों में हमारा निशाना पूरा'
भाजपा के अध्यक्ष ने कहा कि देश में सबसे मजबूत पार्टी, राज्यों में शासन करने वाली पार्टी, सबसे बड़ी सांसदों और विधायकों सदस्य संख्या हमारी है. हम रुकने वाले नहीं हैं, अभी भी कुछ प्रदेश बच गए हैं, वहां भी हमारा निशाना पूरा है. आने वाले समय में पूरे भारत में भाजपा के कमल को हम पहुंचाएंगे.

ये भी पढ़ें-
PM मोदी बोले- सरकार और पार्टी के बीच की लकीर खत्म नहीं होने देंगे

गृह मंत्री अमित शाह बोले- भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो परिवारवाद पर नहीं चलती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 6:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर