• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर 27 मई से असैन्य यातायात पर कोई प्रतिबंध नहीं

जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर 27 मई से असैन्य यातायात पर कोई प्रतिबंध नहीं

पुलवामा में सुरक्षा बलों के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद बड़े पैमाने पर सुरक्षाबलों की गतिविधि के बाद यह प्रतिबंध लगाया गया था.

पुलवामा में सुरक्षा बलों के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद बड़े पैमाने पर सुरक्षाबलों की गतिविधि के बाद यह प्रतिबंध लगाया गया था.

राज्यपाल ने जारी किया आधिकारिक बयान, 26 तक रहेगा प्रतिबंध

  • Share this:
    जम्मू से श्रीनगर जाने वाले नेशनल हाईवे पर असैन्य यातायात के लिए लगा प्रतिबंध हटा दिया गया है. असैन्य यातायात के लिए यह प्रतिबंध 26 मई तक होगा और 27 से सामान्य यातायात सुचारू कर दिया जाएगा. जम्मू कश्मीर राज्यपाल सत्यपाल मलिक के कार्यालय ने इस संबंध में आधिकारिक बयान जारी किया. जानकारी के अनुसार सुरक्षा स्थिति की समीक्षा और सुरक्षा बलों की जरूरत को देखते हुए अब 27 मई से हाईवे पर कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा.

    पुलवामा हमले के बाद लगा था प्रतिबंध
    गौरतलब है कि पुलवामा में सुरक्षा बलों के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद बड़े पैमाने पर सुरक्षाबलों की गतिविधि के बाद यह प्रतिबंध लगाया गया था. सुरक्षाबलों के काफिलों के सुचारू और सुरक्षित आवागमन के लिए राज्य प्रशासन ने बारामुला से उधमपुर हाईवे पर हर रविवार और बुधवार सुबह 4 से शाम 5 बजे तक असैन्य यातायात पर प्रतिबंध लगा रखा था जो अब नहीं रहेगा. गौरतलब है कि पुलवामा हमले में 40 से ज्यादा सुरक्षाबलों के जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद भारत ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के आतंकी कैंपों पर एयरस्ट्राइक की थी. जिसमें बड़ी संख्या में आतंकियों के मारे जाने का दावा भी सरकार की तरफ से किया गया था. जिसे पाकिस्तान ने खारिज कर दिया था.

    ये भी पढ़ें: PNB में 3 छोटे बैंकों का हो सकता है विलय, आप पर होगा ये असर

    मिशन 2019- विपक्ष दलों के खिलाफ PM मोदी और अमित शाह का ये था मास्टर स्ट्रोक?

    Lok Sabha Exit Poll 2019 : कांग्रेस का वो सीक्रेट प्लान जो परवान नहीं चढ़ सका, नहीं मिला यूपी, दिल्ली में कोई लाभ

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज