ट्रक के खुफिया स्‍टोरेज में छुपाकर ले जा रहे थे शराब, आनंद महिंद्रा ने कहा-शैतानी दिमाग!

ट्रक के अंदर छुपाकर ले जा रहे थे शराब पुलिस ने पकड़ा.

ट्रक के अंदर छुपाकर ले जा रहे थे शराब पुलिस ने पकड़ा.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने जो वीडियो (Video) शेयर किया है वो शराब की तस्‍करी का है. वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि तस्‍कर शराब (Alcohol) को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने के लिए कितना जुगत लगाते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 10:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश के दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह लोगों से जुड़ने के लिए तरह-तरह की पोस्‍ट भी शेयर करते रहते हैं. अपनी मजेदार पोस्ट की वजह से उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इस बार आनंद महिंद्रा ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है शैतानी दिमाग!

दरअसल आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है वो शराब की तस्‍करी का है. वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि तस्‍कर शराब को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने के लिए कितना जुगत लगाते हैं लेकिन पुलिस की नजरों के सामने उनकी एक चाल भी कामयाब नहीं हो पाती है.



इस वीडियो में एक पिकअप ट्रक को देखा जा सकता है. ये ट्रक पूरी तरह से खाली है. पुलिस जब ट्रक की छानबीन करती है तो ट्रक पूरी तरह से खाली दिखाई देता है लेकिन जब उसकी सही तरीके से तहकीकात की जाती है तो उसमें एक खुफिया स्‍टोरेज दिखाई पड़ता है.
इसे भी पढ़ें :- आनंद महिंद्रा को इस वीडियो ने दिलाई अपने पोते की याद, कहा- 'आपने मुझे रुला दिया'

इस खुफिया स्‍टोरेज में बहुत सारी शराब की बोतलें रखी हुई दिखाई पड़ती हैं. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा, शैतानी दिमाग! Payload शब्द को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए. डेढ़ मिनट के इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जैसे ही ट्रक के नंबर प्‍लेट को खोला जाता है वैसे ही वहां पर स्‍टोर बॉक्‍स को खोलने की जगह मिलती है. इसे जब खींचकर बाहर निकाला जाता है तो स्‍टोरेज में शराब की बोतलें भरी मिलती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज