Home /News /nation /

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच लोगों को फ्री में ऑटोरिक्शा से मंजिल तक पहुंचा रही यह ड्राइवर

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच लोगों को फ्री में ऑटोरिक्शा से मंजिल तक पहुंचा रही यह ड्राइवर

मुंबई में जरूरतमंद लोगों को फ्री ऑटो राइड देती हैं शीतल शिरोडे (फोटो- ANI)

मुंबई में जरूरतमंद लोगों को फ्री ऑटो राइड देती हैं शीतल शिरोडे (फोटो- ANI)

मुंबई (Mumbai) की यह महिला ऑटो रिक्शा ड्राइवर (Woman Auto-rikshaw driver) लोगों को मुफ्त में उनके गंतव्य तक पहुंचाती है. शीतल का यह बहादुरी भरा जज्बा कई लोगों को पसंद आ रहा है. इसे लेकर कई लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. मुसीबत में लोगों की मदद करने वाली यह महिला ऑटोरिक्शा चालक (Auto-rickshaw Driver) मुंबई (Mumbai) में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जरूरतमंदों को मुफ्त में यात्रा करवा रही है. मुंबई (Mumbai) की यह महिला ऑटो रिक्शा ड्राइवर (Woman Auto-rikshaw driver) लोगों को मुफ्त में उनके गंतव्य तक पहुंचाती है. शीतल का यह बहादुरी भरा जज्बा कई लोगों को पसंद आ रहा है. इसे लेकर कई लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

    रास्ते में चलते हुए अगर मिलता है कोई जरूरतमंद तो करती हैं मदद
    मुंबई कोरोना वायरस (Coronavirus) से सबसे ज्यादा प्रभावित भारतीय शहरों में से एक है. इस दौरान यहां पर शीतल शिरोडे का मदद करने का अंदाज लोगों को बहुत भा रहा है. उन्होंने बताया कि कोई उन्हें पहले से फोन करके किसी काम के लिए बुक नहीं करता है. वो केवल उन्हीं लोगों की मदद करती हैं, जिन्हें रास्ते में चलते हुए जरूरतमंद (Needy) समझती हैं और उन्हें वाकई मदद की जरूरत होती है.

    ऑटोरिक्शा चलाते हुए पीपीई पहनना नहीं भूलती हैं शीतल
    शीतल रिक्शा चलाते हुए पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी पीपीई (PPE) पहनने का खयाल जरूर रखती हैं. इससे पहले वे अपने परिवार के खर्च को चलाने के लिए रिक्शा चलाया करती थीं. लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान वो जरूरतमंद लोगों की उनके गंतव्य (Destination) तक पहुंचने में मदद कर रही हैं, वह भी बिना कोई पैसा लिए.

    किसी को खुद से बुलाने के लिए नहीं दिया है कॉन्टैक्ट
    कुछ दिन पहले शीतल ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत में कहा था, "जरूरत पड़ने पर भी वाहन का मिलना मुश्किल हो गया है. मुझ तक पहुंचने के लिए किसी को मैंने अपना कॉन्टैक्ट (Contact) नहीं दिया है, लेकिन अगर मुझे किसी ऐसे के बारे में पता चलता है, जिसे मदद की जरूरत है, तो मैं उन्हें मंजिल तक जरूर छोड़ती हूं."



    यह भी पढ़ें:- 15 मिनट हो सकेगा कोविड-19 टेस्ट, कोरिया की कंपनी भारत में बना रही टेस्ट किट

    Tags: Auto, Coronavirus, Coronavirus pandemic, COVID 19, Covid19, Lockdown, Mumbai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर