अपना शहर चुनें

States

US उपराष्ट्रपति की जीत से भारत खुश, ये थीम पार्क 'कमला' नाम वालों को दे रहा फ्री एंट्री

कमला हैरिस (Reuters)
कमला हैरिस (Reuters)

Kamala Harris Victory: अगर आपका नाम कमला है, तो आप रविवार को बेंगलुरू, हैदराबाद और कोच्ची के पार्क में मुफ्त एंट्री ले सकता है. आपको पार्क में अपना एक वैध पहचान पत्र दिखाना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 4:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अमेरिका में राष्ट्रपति पद को लेकर जारी सियासी ड्रामा पर बीते बुधवार को विराम लग गया है. जो बाइडन (Joe Biden) अमेरिका के नए राष्ट्रपति चुने गए हैं. वहीं, भारतीय मूल की कमला हैरिस (Kamala Harris) को उपराष्ट्रपति के तौर पर चुना गया है. खास बात है कि कमला पहली महिला उपराष्ट्रपति हैं. भारत से संबंध होने के चलते हैरिस की इस जीत के चर्चे पूरे देश में हैं. ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला, जब एक थीम पार्क ने उनकी जीत के सम्मान में खास ऑफर निकाला.

कमला हैरिस की जीत पर खुशी जताते हुए भारत के थीम पार्क चेन वंडरला (Wonderla) ने अपने पार्क में कमला नाम के लोगों को मुफ्त एंट्री देने का फैसला किया है. यह ऑफर आगामी रविवार 24-01-2021 को लागू होगा. यानि कुल मिलाकर बात यह है कि अगर आपका नाम कमला है, तो आप रविवार को बेंगलुरू, हैदराबाद और कोच्ची के पार्क में मुफ्त एंट्री ले सकता है.

हालांकि, इस ऑफर में कुछ शर्तें भी हैं. यह ऑफर हर पार्क में केवल शुराआती 100 लोगों के लिए होगा. इसके अलावा इस ऑफ का फायदा उठाने के लिए आपका नाम कमला होना चाहिए. इससे जुड़े किसी अन्य नाम वाले जैसे- कमलम, कमला इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे. साथ ही आपको पार्क में अपना एक वैध पहचान पत्र दिखाना होगा. कंपनी ने इस ऑफर को लेकर लिखा है कि यह सभी कमलाओं की जीत है.

हैरिस की जीत भी भारतीयों के लिए काफी महत्व रखती है. उनकी मां श्यामला गोपालन तमिलनाडु के चेन्नई से हैं. वहीं, वे खुद भी कई बार भारत से जुड़ी यादों को साझा करती रहती हैं. उनकी जीत के बाद थुलसेंद्रपुरम के रहवासियों ने एक वीगन जश्न मनाया था. इस गांव में हैरिस के दादजी का जन्म हुआ था. इसी के चलते पेटा ने इस गांव के हर परिवार को खाने-पीने की चीजें भेजी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज