लाइव टीवी

PM मोदी ने कैबिनेट मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग का ऐसे रखा ध्यान, अमित शाह बोले- क्या आप भी...

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 3:52 PM IST
PM मोदी ने कैबिनेट मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग का ऐसे रखा ध्यान, अमित शाह बोले- क्या आप भी...
बुधवार को कैबिनेट की मीटिंग में भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया.

सोशल मीडिया पर कैबिनेट मीटिंग की एक फोटो शेयर की जा रही है. इसमें पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम मंत्री सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करते हुए दूर-दूर बैठे नजर आ रहे हैं. गृह मंत्री अमित शाह ने ये तस्वीर ट्वीट की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 3:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देशवासियों से अपील की है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखें और अपने घरों में ही रहें. इस बीच बुधवार को कैबिनेट की मीटिंग में भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया.

सोशल मीडिया पर कैबिनेट मीटिंग की एक फोटो शेयर की जा रही है. इसमें पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम मंत्री सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दूर-दूर बैठे नजर आ रहे हैं. गृह मंत्री अमित शाह ने ये तस्वीर ट्वीट की है.

उन्होंने लिखा- 'सोशल डिस्टेंसिंग आज समय की जरूरत है. हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं... क्या आप कर रहे हैं? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज हुई मंत्रिमंडल की बैठक की तस्वीर.' अमित शाह के अलावा बीजेपी के एक अन्य नेता ने भी 7 लोक कल्याण मार्ग में हुई कैबिनेट मीटिंग की फोटो शेयर की है.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के अब तक 586 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में मिले हैं. कोरोना से अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 44 लोग ठीक होकर घर भेजे जा चुके हैं. कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, इसे रोकने का एकमात्र उपाय सामाजिक दूरी यानी सोशल डिस्टेंसिंग ही है.






इसी के मद्देनजर पीएम मोदी ने 24 मार्च की रात 12 बजे से अगले 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है. 14 अप्रैल तक ये लॉकडाउन लागू रहेगा. हालांकि, इस दौरान लोगों को जरूरी चीजों की सप्लाई मिलती रहेगी.

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की सोशल डिस्टेंसिंग वाली कैबिनेट मीटिंग की तस्वीर की तारीफ भी हो रही है. एक यूजर ने इसके लिए पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए लिखा- आप जियो हजारों साल.





इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि बिल्कुल सोशल डिस्टेंसिंग आज वक्त की जरूरत है. घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए.

ये भी पढ़ें:- 

किस काम की तालियां? डॉक्टरों को पुलिस ने मारा थप्पड़, मकान मालिक ने 'गंदा' कहकर घर से निकाला

कोरोना वायरस के बीच इस दिग्गज खिलाड़ी ने की शादी, पत्नी को तलाक देकर उसकी भतीजी को बनाया दुल्हन!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 3:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर