भीड़ में महिलाओं से करता है अश्लील हरकत, घूम रहा खुलेआम

भीड़ में महिलाओं से करता है अश्लील हरकत, घूम रहा खुलेआम
सांकेतिक तस्वीर

मुंबई में इन दिनों एक मोलेस्टर खुलेआम घूम रहा है. ये मोलेस्टर न केवल महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता है बल्कि अपनी इस छिछोरी हरकत का बाकायदा वीडियो भी बनाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2017, 7:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई में इन दिनों एक मोलेस्टर खुलेआम घूम रहा है. ये मोलेस्टर न केवल महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता है बल्कि अपनी इस छिछोरी हरकत का बाकायदा वीडियो भी बनाता है. ये शख्स महिलाओं की बैकलेस ब्लाउज से लेकर आपत्तिजनक अवस्था की फोटो खींचता है. इतना ही नहीं यह सनकी महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर देता है.

ये शख्स महिलाओं के लिए खौफ का दूसरा नाम बना हुआ है. सोशल नेटवर्किंग साइट पर विनय नायर और v9nair जैसे प्रोफाइल को ऑपरेट कर रहा ये सनकी अब तक 60 से भी ज्यादा महिलाओं की छेड़खानी के वीडियो बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड कर चुका है. यह शख्स भीड़-भाड़ का फायदा उठाते हुए महिलाओं की पीठ पर हाथ रखता है और दूसरे हाथ से चोरी से अपनी इस छिछोरी हरकत का वीडियो बनाता है और फिर सोशल नेटवर्किंग साईट पर अपलोड कर एक से एक भद्दे कमेन्ट करता है. ये हरकत यहीं तक नहीं रुकती. इसके बाद ये शख्स कमेन्ट में महिलाओं को अपने बैकलेस ब्लाउज या आउटफिट को लेकर बातचीत करने के लिए कहता है.

अब तक इसने 63 वीडियो अपलोड किए हैं. यह शख्स अपने पोस्ट को वायरल करने के लिए #100backlessblouses #challenge जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल करता है.



सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग इसके पोस्ट को लाइक करते हैं जबकि अधिकतर लोग इस शख्स पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं. ये साइको समाज के लिए, महिलाओ के लिए सुरक्षित नहीं है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना भी खूब हो रही है. इंस्टाग्राम पर इसके 1,731 फॉलोअर्स हैं.
देश के जाने-माने स्टैंडअप कामेडियन विनय मेनन ने जब इसका पोस्ट देखा तो मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि ऐसे शख्स को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. यह काफी खतरनाक है क्योंकि यह पब्लिक प्लेस पर महिलाओं के साथ ऐसी अश्लील हरकतें करता है जिसे पकड़ा जाना बहुत जरूरी है.

वहीं दूसरी तरफ मामला सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने इस अकाउंट के बारे में जानकारी इकट्ठा करनी शुरू कर दी है और साथ ही इसके दोनों फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट को ब्लॉक करवा दिया गया है. पुलिस इस शख्स की तलाश कर रही है और साथ ही उन पीड़िताओं से भी अपील कर रही है कि वो इसके बारे में जानकारी दें और शिकायत दर्ज करवाएं, जिनके वीडियो अपलोड किए गए हैं ताकि ऐसे साइको मॉलेस्टर्स पर कड़ी कार्रवाई की जा सके.

मुंबई पुलिस के डी.सी.पी. दीपक देवराज के मुताबिक मुंबई पुलिस की साइबर सेल ऐसे अश्लील आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट पर नजर बनाये रखती है. कई बार ट्रेंड में इस तरह की हरकत करने वालों को ट्रैक भी करती है.

वहीं मनोचिकित्सक प्रियंका महाजन के मुताबिक यह एक तरह की बीमारी है जो समाज और महिलाओं के लिए खतरनाक है. ऐसे मरीज को डॉक्टर की जरूरत है जो इनका सही तरह से इलाज कर सके. ऐसे लोगों में सेक्शुअल डिजायर काफी ज्यादा होती है जो महिलाओं और लड़कियों की तरफ काफी आकर्षित होते हैं और उनके लिए उम्र भी कोई मायने नहीं रखता.

फिलहाल मामला सामने आने के बाद जहां पुलिस सोशल नेटवर्किंग साइट पर ही इस शख्स की असल आईडेंटिटी को तलाशने में जुटी है. पुलिस अपील कर रही है कि आपको अगर इस शख्स के बारे में कोई जानकारी मिले तो जरूर मुंबई पुलिस को सूचना दें क्योंकि यह शख्स आपके परिवार के भी सदस्यों, दोस्तों को अपना निशाना बना सकता है.

ये भी पढ़ें-
सीरियल मोलेस्टर: अब तक 40 महिलाओं के साथ कर चुका है छेड़छाड़!
आपसी रंजिश में बिजनेस पार्टनर ने रची खतरनाक साजिश, जानेंगे तो दहल जाएंगे


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading