जो हाथ हिंदू लड़की को छुए वह बचना नहीं चाहिए: केंद्रीय मंत्री हेगड़े

जो हाथ हिंदू लड़की को छुए वह बचना नहीं चाहिए: केंद्रीय मंत्री हेगड़े
केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े

कर्नाटक से सांसद अनंतकुमार हेगड़े कोडागु जिले में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. बता दें कि हेगड़े कई बार अपने बयानों के चलते विवादों में रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2019, 9:58 PM IST
  • Share this:
केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े ने रविवार को कहा कि जो पुरुष हिंदू महिलाओं को छूते हैं उनके हाथ बचने नहीं चाहिए. कर्नाटक से सांसद हेगड़े कोडागु जिले में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. बता दें कि हेगड़े कई बार अपने बयानों के चलते विवादों में रहे हैं. हेगड़े केंद्र सरकार में कौशल विकास राज्‍य मंत्री हैं.

हेगड़े ने कहा, 'हमारे सोचने के तरीके में बुनियादी बदलाव होना चाहिए. हमें इस पर करीबी नजर रखनी चाहिए कि हमारे आसपास क्‍या हो रहा है. बिना जाति या धर्म की परवाह किए, यदि कोई हाथ एक हिंदू लड़की को छूता है तो वह बचना नहीं चाहिए.'

केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने हाल ही में दो महिलाओं के केरल में सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने के बाद कहा था कि यह घटना 'हिंदुओं का सरेआम बलात्‍कार है.' उन्‍होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा था, 'केरल सरकार पूरी तरह से नाकाम हो गई है. मैं कहना चाहूंगा कि यह पूरी तरह से हिंदू लोगों का दिनदहाड़े बलात्‍कार है.'



इससे पहले उन्‍होंने एक बयान दिया था जिस पर काफी बवाल हुआ था. उन्‍होंने कहा था कि बीजेपी संविधान बदलने के लिए सत्‍ता में आई है और आने वाले समय में वह ऐसा करेगी.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading