बॉम्बे हाईकोर्ट की चीफ जस्टिस के कार्यालय में बम की सूचना

पुलिस नियंत्रण कक्ष को अज्ञात व्यक्ति द्वारा अदालत परिसर के भीतर बम होने की सूचना देने के बाद आज सुबह बॉम्बे हाईकोर्ट में कुछ समय तक विशेष सतर्कता बरती गयी.

भाषा
Updated: September 13, 2017, 6:54 PM IST
बॉम्बे हाईकोर्ट की चीफ जस्टिस के कार्यालय में बम की सूचना
बॉम्बे हाई कोर्ट
भाषा
Updated: September 13, 2017, 6:54 PM IST
पुलिस नियंत्रण कक्ष को अज्ञात व्यक्ति द्वारा अदालत परिसर के भीतर बम होने की सूचना देने के बाद आज सुबह बॉम्बे हाईकोर्ट में कुछ समय तक विशेष सतर्कता बरती गयी. बाद में पता चला कि यह किसी की शरारत थी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर कथित तौर पर दावा किया था कि मुख्य न्यायाधीश मंजुला चेल्लूर के कर्मचारियों के कार्यालय - कमरा संख्या 51 में बम रखा गया है. अदालत परिसर की छानबीन करने वाले पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नियंत्रण कक्ष में आज सुबह 10 बजकर 54 मिनट पर यह फोन आया था.

बम निरोधक दस्ता और पुलिस टीम 11 बजे के करीब हाईकोर्ट पहुंच गई और उसने पूरे परिसर की जांच शुरू की. मुख्य न्यायाधीश मंजुला चेल्लूर के अदालत कक्ष के तौर पर इस्तेमाल होने वाले इस प्रतिष्ठित हॉल को खाली करवाया गया.

जोन एक के पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार शर्मा ने बाद में बताया कि यह किसी की शरारत थी. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-
पतंजलि को झटका, साबुन के विज्ञापन पर लगी रोक!
बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रायन समूह के अध्यक्ष-प्रबंधन निदेशक की गिरफ्तारी पर रोक


 
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 14, 2018 06:51 PM ISTVIDEO- मुंबई: पेड़ से लटकी मिली प्रेमियों की लाशें, मर्डर या..?
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर