Assembly Banner 2021

Surat News: लव स्टोरी में अनोखा ट्विस्ट, शख्स ने लिव इन पार्टनर के प्रेमी का कर लिया अपहरण

कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

Surat News: पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, भावेश बारैया के साथ लिव इन में रहने वाली दक्षा के साथ हरीश का प्रेम संबंध था. वह पति से तलाक लेकर भावेश के साथ रह रही थी.

  • Share this:
सूरत. गुजरात स्थित सूरत (Surat) में प्रेम संबंध का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इस प्रेम संबंध में एक शख्स का अपहरण भी हो गया और फिर पुलिस ने पीड़ित शख्स को छुड़ाया. मिली जानकारी के अनुसार सूरत स्थित पूणा पुलिस को जानकारी मिली कि एक 35 वर्षीय व्यक्ति को गीत नगर सोसाइटी में अपहृत कर लिया गया है. रात 9.15 बजे पुलिस को यह सूचना मिली, जिसके बाद 9.35 बजे तक पीड़ित युवक को छुड़ा लिया गया. बताया गया कि पीड़ित की पहचान हरेश गंगानी के तौर पर हुई है. वह वराछा इंदिरा नगर सोसाइटी में रहता है.

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, कारखाना नंबर 139 के बगल में रहने वाले भावेश बारैया के साथ लिव इन में रहने वाली दक्षा के साथ हरीश का प्रेम संबंध था. दक्षा का पहले ही उसके पति के साथ तलाक हो चुका था.

विक्रम को अरेस्ट कर लिया
दक्षा, हरीश से सूरत में कोर्ट मैरिज करने को भी राजी हो हई थी. इसी दौरान हरीश, दक्षा को उसके पति के घर छोड़ने के लिए जा रहा था. तभी भावेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर हरीश का अपहरण कर लिया और दो लाख रुपये की फिरौती मांगी.
भावेश ने हरीश से कहा कि वह दक्षा से सारे रिश्ते खत्म कर दे, नहीं तो वह उसको मार डालेगा. आरोपी ने विक्रम और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर हरीश को मारा पीटा और उसके पास मौजूद 2 हजार रुपये भी छीन लिये. पुलिस ने बताया कि फिरौती के तौर पर भावेश ने 2 लाख रुपये मांगे थे. इस मामले में पुलिस ने अभी तक विक्रम को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया कि विक्रम को रात 9.35 बजे ही अरेस्ट कर लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज