Home /News /nation /

पश्चिम बंगाल: क्रूड बम फटने से 3 बच्चे घायल, ग्रामीणों का आरोप- निकाय चुनाव से पहले जुटाया गया असलहा

पश्चिम बंगाल: क्रूड बम फटने से 3 बच्चे घायल, ग्रामीणों का आरोप- निकाय चुनाव से पहले जुटाया गया असलहा

बंगाल में क्रूड बम फटने से 3 बच्चे घायल (सांकेतिक तस्वीर)

बंगाल में क्रूड बम फटने से 3 बच्चे घायल (सांकेतिक तस्वीर)

3 children injured in crude bomb explosion in Bengal: पश्चिम बंगाल के बेरहमपोर इलाके में क्रूड बम फटने से 3 बच्चे बुरी तरह घायल हो गए. दरअसल ये तीनों बच्चे मैदान पर क्रिकेट खेल रहे थे. इस दौरान बम को बॉल समझकर उठाने के कारण यह हादसा हो गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि इन चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों से जुड़े आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों ने इन बम को इकट्ठा किया है. बेरहमपोर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि, बम धमाके में 3 बच्चे घायल हुए हैं. इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक क्रूड बम (Crude Bomb) के फटने से 3 बच्चे घायल हो गए. यह हादसा मुर्शिदाबाद जिले (murshidabad) के बेरहमपोर इलाके में हुआ. जहां शनिवार सुबह तीनों बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान क्रूड बम को बॉल समझकर उठाने के कारण ये बच्चे हादसे का शिकार हो गए. इन बच्चों की उम्र 11 से 14 साल की है. इन तीनों बच्चों की पहचान ममून अली, आशिक शेख और जेवेल शेख के तौर पर हुई है. हादसे में घायल इन तीनों बच्चों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

डॉक्टर्स ने बताया कि इन बच्चों में ममून अली की हालत गंभीर थी इसलिए उसे कोलकाता रेफर किया जा सकता है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि ये तीनों बच्चे ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे थे. इस दौरान तीनों बच्चे बॉल उठाने के लिए खेत की ओर गए. जहां उन्हें क्रूड बम दिखाई दिया. हालांकि गेंद का जैसा आकार होने की वजह से बच्चों ने उसे बॉल समझी. जैसे इस बम को उठाकर बच्चों ने फेंका, तो ब्लास्ट हो गया. इस विस्फोट में तीनों बच्चे बुरी तरह घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: तेज आवाज के बाद काला धुआं, लोगों में हड़कंप; चश्मदीदों ने बयां किया खौफनाक मंजर

आसिफ के पिता मिरजुआन ने कहा कि, मेरा बेटा अन्य बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. इस दौरान धमाके की आवाज आने पर हम लोग मैदान पर पहुंचे. हमें नहीं मालूम है कि खेत में बम कौन छोड़कर गया.

बता दें कि मुर्शिदाबाद जिले के 7 नगरीय निकायों में चुनाव होने वाले हैं और इनमें बेरहमपुर भी शामिल है. हालांकि कोरोना के कारण इन चुनावों को फरवरी तक के लिए टाल दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इन चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों से जुड़े आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों ने इन बम को इकट्ठा किया है. बेरहमपोर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि, बम धमाके में 3 बच्चे घायल हुए हैं. इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

Tags: Violence in West Bengal, West bengal

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर