• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आंतकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आंतकवादी ढेर

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी ढेर.

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी ढेर.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की गोपनीय सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया. आतंकवादियों से आत्मसमर्पण (Surrender) करने को कहा गया, लेकिन उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई.

  • Share this:
    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए. इनमें पुलिस का एक भगोड़ा भी शामिल है. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'आतंकवादियों के मौजूद होने की गोपनीय सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के वाची क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया.

    उन्होंने बताया कि आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने को कहा गया, लेकिन उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन (Hizb-ul-Mujahideen) के तीन आतंकवादी मारे गए.'

    उनमें से एक आतंकवादी की पहचान आदिल अहमद के तौर पर हुई है. वह विशेष पुलिस अधिकारी था, जो 2018 में बल छोड़ कर वाची के तत्कालीन विधायक एजाज अहमद मीर के आधिकारिक आवास से 07 एके रायफल ले कर फरार हो गया था. उन्होंने बताया कि शेष दो आतंकवादियों की शिनाख्त की जा रही है.



    ये भी पढ़ें-

    जयपुर में सूर्यग्रहण देखने से 14 बच्चों की आंखें 70% तक खराब,अस्पताल में भर्ती



    उद्धव ठाकरे के करीबी संजय राउत अब शिवसेना के लिए बन चुके हैं सिरदर्द


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज