होम /न्यूज /राष्ट्र /

बेंगलुरु हवाई अड्डे से तीन अवैध बांग्लादेशी प्रवासी गिरफ्तार

बेंगलुरु हवाई अड्डे से तीन अवैध बांग्लादेशी प्रवासी गिरफ्तार

बंगलौर एयरपोर्ट पर आव्रजन अधिकारीयों ने तीन अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को गिरफ्तार किया है.   (फोटो-न्यूज़18)

बंगलौर एयरपोर्ट पर आव्रजन अधिकारीयों ने तीन अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को गिरफ्तार किया है. (फोटो-न्यूज़18)

कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) से तीन कथित अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि श्यान दास (25), निखिलेश दास (34) और अमीन मोहम्मद चौधरी (27) को आव्रजन अधिकारियों ने करीब एक हफ्ते पहले संदेह के आधार पर हिरासत में लिया था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) से तीन कथित अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को गिरफ्तार किया गया.
2013 में प्रवासी पश्चिम बंगाल में अवैध रूप से दाखिल हुए थे.
उनके पास भारत का आधार कार्ड और पासपोर्ट भी था.

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) से तीन कथित अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि श्यान दास (25), निखिलेश दास (34) और अमीन मोहम्मद चौधरी (27) को आव्रजन अधिकारियों ने करीब एक हफ्ते पहले संदेह के आधार पर हिरासत में लिया था.

पुलिस ने बताया कि तीनों के दस्तावेजों के सत्यापन से खुलासा हुआ कि वे पड़ोसी देश के रहने वाले हैं और वर्ष 2013 में अवैध रूप से भारत में दाखिल हुए थे. उन्होंने बताया कि भारत में दाखिल होने के बाद वे कुछ सालों तक पश्चिम बंगाल में रहे और आधार कार्ड और भारतीय पासपोर्ट सहित जरूरी दस्तावेज हासिल किए.

उन्होंने बताया कि बेंगलुरु आने के बाद उन्होंने विभिन्न कंपनियों में काम किया. पुलिस ने बताया कि केआईए अधिकारियों ने शक होने पर जब उनसे पूछताछ की, तो उन्होंने स्वीकार किया कि वे बांग्लादेशी हैं और भारत में गैर कानूनी तरीके से दाखिल हुए हैं.

Tags: Arrested, Bangladesh, Illegal

अगली ख़बर