गाय के साथ हैवानियत करते पकड़े गए 3 लोग, हाथ-पैर बांध किया गया पुलिस के हवाले

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 7:08 PM IST
गाय के साथ हैवानियत करते पकड़े गए 3 लोग, हाथ-पैर बांध किया गया पुलिस के हवाले
तमिलनाडु में गाय के साथ हैवानियत करते तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है (सांकेतिक फोटो)

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में गाय (Cow) के साथ हैवानियत (Unnatural Sex) की एक घटना सामने आई है. जिसमें अभी तक 3 लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है. यह मामला तमिलनाडु के तिरुपुर के पल्लडम का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 7:08 PM IST
  • Share this:
तमिलनाडु: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक गाय के साथ हैवानियत (Unnatural Sex) की घटना सामने आई है. इस मामले में तीन लोगों को गाय (Cow) के साथ हैवानियत के लिए गिरफ्तार (Arrest) भी किया गया है. यह मामला तमिलनाडु के तिरुपुर के पल्लडम का है. इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि गाय पल्लडम में कंडासामी नाम के एक स्थानीय किसान (Local Farmer) की थी.

पिछले कुछ दिनों से कंडासामी को लगातार यह लग रहा था कि गाय कुछ परेशान है. हालांकि कंडासामी यह नहीं समझ पा रहे थे कि गाय के साथ क्या परेशानी है. लेकिन पूरा मामला कंडासामी को तब समझ आया जब वे सोमवार की रात किसी काम से उस जगह गए, जहां उनकी गाय बंधी हुई थी. कंडासामी यह देखकर हैरान रह गए कि उनकी गाय तो वहां पर थी ही नहीं.

एक मुर्गी फॉर्म में कुछ लड़के कर रहे थे गाय के साथ हैवानियत
इसके बाद कंडासामी रात में ही गाय को ढूंढ़ने निकल पड़े. कंडासामी अभी गाय को तलाश ही रहे थे, तभी उनका ध्यान पास के मुर्गी फार्म में चीखती हुई एक गाय पर गया. वे मुर्गी फार्म (Hen Farm) की ओर भागे. कंडासामी ने अपने साथियों को भी साथ में ले लिया था. जब वे मुर्गी फार्म में पहुंचे तो वे यह देखकर हैरान रह गए कि कुछ लोगों ने गाय को घेर रखा था और एक शख्स गाय के साथ हैवानियत (Unnatural Sex) कर रहा था.

हाथ-पैर बांधकर पुलिस को सौंपे गए लड़के
कंडासामी ने इसके बारे में पुलिस को बताया, मैंने यह पाया कि गाय वहां पर नहीं है, गाय एक लावारिस मुर्गी फार्म में थी. वहां पर तीन लड़के भी थे. हमने (कंडासामी और उनके साथियों ने) लड़कों के हाथ-पैर बांधकर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों ने मांग की है ऐसी हरकत के लिए आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें: पिता बोले, ‘मेरे बेटे को नाम और गले का लाकेट देख कर मार डाला'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 6:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...