Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर के शोपिया में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपिया में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

  (फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

इससे पहले भारतीय सेना ने लोअरमुंडा में तीतन और कुलगाम में 4 आतंकियों को मार गिराया था.

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां जिले में भारतीय सुरक्षा बलों और आतंकियों (Terrorist) की बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) में तीन आतंकियों के मारे जाने की सूचना है. बताया जाता है सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मंगलवार रात से ही मुठभेड़ चल रही थी. मंगलवार रात को भी एक आतंकी के मारे जाने की सूचना थी. अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आतंकवादी मंगलवार को जैनापुरा क्षेत्र के मेल्होरा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में मारा गया. वहीं दो आतंकवादी बुधवार को मारे गए. बताया जाता है कि खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस की मदद से इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में भारतीय जवानों को भी फायरिंग करनी पड़ी.

    दो दिन पहले भारतीय सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुलगाम के लोअरमुंडा में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. सूचना के आधार पर भारतीय जवानों ने पुलिस टीम के साथ​ मिलकर पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. इस मुठभेड़ में भी तीन आतंकी मारे गए. इससे पहले रविवार को कुलगाम के गुद्देर इलाके में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया था.

    एक हफ्ते में मारे गए दस आतंकी
    जम्मू कश्मीर में मुस्तैदी से तैनात भारतीय सेना लगातार आतंकियों के खि​लाफ अभियान चला रही है. पिछले एक सप्ताह में मुठभेड़ में दस आतंकी मारे जा चुके हैं. भारतीय सेना को खबर लगी है कि पाकिस्तान लगातार आतंकियों को किसी तरह सरहद पार कराना चाहता है, जिससे भारत का माहौल बिगाड़ा जा सके लेकिन भारतीय सेना उसके मंसूबों को पूरा नहीं होने दे रहे हैं.

    इसे भी पढ़ें :-

    Tags: Jammu, Jammu and kashmir, Jammu kashmir, Terrorist, Terrorist attack, Terrorist Encounter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर