कटक में 24 घंटों में तीन हत्याएं, संदिग्ध ‘स्टोनमैन’ होने की अफवाह

ओडिशा के कटक शहर में मंगलवार से लेकर अब तक हुई तीन हत्याओं के बाद कातिलों की पहचान करने और उनका पता लगाने के लिए विशेष पुलिस दल का गठन किया गया है.

भाषा
Updated: July 26, 2019, 2:33 PM IST
कटक में 24 घंटों में तीन हत्याएं, संदिग्ध ‘स्टोनमैन’ होने की अफवाह
प्रतीकात्मत तस्वीर
भाषा
Updated: July 26, 2019, 2:33 PM IST
ओडिशा के कटक शहर में मंगलवार से लेकर अब तक हुई तीन हत्याओं के बाद कातिलों की पहचान करने और उनका पता लगाने के लिए विशेष पुलिस दल का गठन किया गया है. डीसीपी अखिलेश्वर सिंह ने शुक्रवार को बताया कि टीम में दो पुलिस इंस्पेक्टर और 11 कॉन्स्टेबल हैं.

मृतकों में सभी पुरुष हैं और उनकी उम्र 40 साल से अधिक है. सारे शव सड़क किनारे पाए गए हैं. पहला शव मंगलवार सुबह रानीहाट ब्रिज से बरामद किया गया. दूसरा शव बुधवार सुबह एससीबी मेडिकल कॉलेज के समीप से और अन्य शव पड़ोस के ओएमपी बाजार से बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि तीनों शवों के गले काटे हुए हैं और उनके सिर को किसी भारी वस्तु से कुचला गया है. विकृत शवों और कातिलों का सुराग ना मिलने से इन हत्याओं में संदिग्ध ‘स्टोनमैन’ के शामिल होने की अफवाहें फैल गई हैं.

पुलिस ने उठाए कई अहम कदम

शहर के डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने रात में गश्त बढ़ा दी है और बेघर लोगों को आश्रय गृहों में सोने के लिए कहा जा रहा है. भुवनेश्वर-कटक आयुक्तालय पुलिस की ऐसी और हत्याओं को रोकने के लिए कई कदम उठाने की भी योजनाएं हैं. उन्होंने कहा, ‘हमारी खुले में सोने के खतरे के बारे में जागरुकता फैलाने की तरह कुछ और कदम उठाने की योजना है.’

जून में हुई 2 लोगों की हत्या
राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को चौकस रहने के लिए कहा गया है क्योंकि कई लोग स्टेशन वाले इलाकों में खुले में सोते हैं. यहां से करीब 60 किलोमीटर पारादीप में 28 जून को दो लोगों की इसी तरह से हत्या की गई थी.
Loading...

 ‘स्टोनमैन’ ने की थी 9 लोगों की हत्या
बेरहामपुर में 1998 में संदिग्ध ‘स्टोनमैन’ ने नौ लोगों की हत्या की थी. हाल की घटनाओं समेत इन सभी घटनाओं में पीड़ितों और उनके हत्यारों की पहचान नहीं हो पाई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...