Home /News /nation /

three pakistani terrorist killed in baramulla encounter

जम्मू-कश्मीरः बारामूला मुठभेड़ में सेना ने 3 पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान शहीद

बारामूला में सेना का आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गया. इस दौरान तीन आतंकी मारे गए. (फोटो-ANI)

बारामूला में सेना का आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गया. इस दौरान तीन आतंकी मारे गए. (फोटो-ANI)

Baramulla Encounter. बारामूला के करेरी इलाके में नजीभात चौराहे पर आतंकियों के साथ पुलिस और सेना की मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में सेना ने अभी तक तीन पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया है.

श्रीनगर. बारामूला के करेरी इलाके में नजीभात चौराहे पर आतंकियों के साथ पुलिस और सेना की मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में सेना ने अभी तक तीन पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया है. वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान शहीद हो गया. इसकी जानकारी कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने दी है. बता दें कि इस घटना से पूर्व बीते मंगलवार को आतंकियों ने कुलगाम जिले के यारीपोरा में पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया था. आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने खुद को बचाते हुए जवाबी कार्रवाई की. इस हमले में तीन नागरिक घायल हो गए थे. वहीं हाल ही में श्रीनगर में आतंकियों ने एक पुलिसवाले की हत्या कर दी थी.

आतंकियों ने सौरा क्षेत्र में मलिक साब के रहने वाले पुलिसकर्मी सैयद कादरी के बेटे सैफुल्ला कादरी पर गोली चलाई. इस हमले में शहीद पुलिसकर्मी की बेटी भी घायल हो गई. वहीं कुछ दिन पूर्व जम्मू-कश्मीर पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन के पांच हाइब्रिड आतंकियों को गिरफ्तार किया था. बता दें कि बीते 13 मई को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया था. इन आतंकियों ने हाल में कश्मीर में घुसपैठ की थी और ये दोनों बडगाम में एक दिन पहले हुई कश्मीरी पंडित राहुल भ़ट्ट की हत्या की घटना में शामिल थे. पुलिस ने यह जानकारी दी थी. जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सरकारी नौकरी करने वाले कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की लश्कर ए तैयबा के आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर में बांदीपोरा के बरार में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि छिपे हुए आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलीबारी किए जाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया और जवानों ने जवाबी कार्रवाई की.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर