मंदिर में मिला पुजारी समेत तीन लोगों का शव, ‘नरबलि’ की आशंका

मृतकों की पहचान पुजारी शिवरामी रेड्डी (70), उनकी बहन के कमलम्मा (75) और एक भक्त सत्या लक्ष्मणम्मा (70) के रूप में हुई है.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 6:40 PM IST
मंदिर में मिला पुजारी समेत तीन लोगों का शव, ‘नरबलि’ की आशंका
शिव मंदिर में मिला तीन लोगों का शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 6:40 PM IST
आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक स्थानीय मंदिर में पुजारी समेत तीन लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने इसके पीछे ‘नरबलि’ की आशंका जताई है. बताया जा रहा है कि खजाने की चाह और अंधविश्वास के चक्कर में तीनों लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई और फिर खून शिवलिंग पर चढ़ा दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतकों की पहचान पुजारी शिवरामी रेड्डी (70), उनकी बहन के कमलम्मा (75) और एक भक्त सत्या लक्ष्मणम्मा (70) के रूप में हुई है. ये लोग बेंगलुरु से अनंतपुर जिले स्थित तनकुल्लु मंडल के एक गांव स्थित भगवान शिव के मंदिर आए थे. तीनों मंदिर में सो रहे थे, तभी कुछ बदमाशों ने उनकी गला रेतकर हत्या कर दी.

हत्या कर खून शिवलिंग पर चढ़ाया
अगले दिन जब सुबह श्रद्धालुओं ने मंदिर के दरवाजे खोले तो अंदर का दृश्य देखकर घबरा गए. तीनों की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई थी और उनका खून शिवलिंग पर पड़ा हुआ था. लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

स्पेशल जांच टीम गठित
डीएसपी श्रीनिवासुलू ने कहा कि इस प्राचीन शिव मंदिर का निर्माण कार्य काफी समय से चल रहा है. पुराने मंदिर को तोड़कर नया मंदिर बनाया जा रहा है. शिवराम रेड्डी इस मंदिर में पूजा अर्चना करते थे. डीएसपी ने कहा कि एक स्पेशल जांच टीम का गठन किया गया है, जो हर एंगल से जांच करेगी.

ये भी पढ़ें- सांप ने काटा तो गुस्से में शख्स ने ऐसे लिया बदला, हुआ ये अंजाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...