अहमदाबाद: तीन मंजिला इमारत ढहने से 2 की मौत, 3 लोगों के दबे होने की आशंका

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 5:26 PM IST
अहमदाबाद: तीन मंजिला इमारत ढहने से 2 की मौत, 3 लोगों के दबे होने की आशंका
अहमदाबाद के अमराइवाडी जनता नगर इलाके में मकान धाराशायी हुआ.

अहमदाबाद (Ahmedabad) के अमराइवाडी (Amraiwadi) जनता नगर इलाके में तीन मंजिला एक मकान ढह गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 5:26 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) स्थित अहमदाबाद में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई है. मौके पर तुरंत राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. अब तक मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद (Ahmedabad) के अमराइवाडी (Amraiwadi) जनता नगर इलाके में ये मकान धाराशायी हुआ है. राहत और बचाव कार्य के दौरान 5 लोगों को मलबे से निकाला जा चुका है. तुरंत सभी को पास के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है. इस हादसे में अब तक दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है.

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि यह इमारत मकानमालिक ने किराए पर दी हुई थी और इसमें सभी किरायेदार ही रहते थे. इमारत के मलबे से एक वृद्ध महिला के शव को निकाल लिया गया है जबकि 4 अन्य को सुरक्षित बाहर निकाला गया है.

अधिकारियों के मुताबिक अभी भी इस मलबे में 3 लोगों के दबे होने की आशंका है. राहत और बचाव कार्य जारी है. अधिकारियों का कहना है कि वह मलबे में दबे हुए सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. 4 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. जिस जगह यह हादसा हुआ है वहां की गलियां काफी संकरी हैं इस वजह से राहत और बचाव कार्य धीमी गति से हो पा रहा है.


Loading...

विस्तृत जानकारी के लिए बने रहें News18 Hindi

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Ahmedabad से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...