जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकी साजिश रच रहे 3 संदिग्ध आतकंवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकी साजिश रच रहे 3 संदिग्ध आतकंवादी गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में तीन संदिग्ध आतकंवादी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

आतंकियों (Terrorists) के पास से एक AK47 राइफल, दो पिस्तौल और कुछ गोला बारूद भी बरामद हुए हैं. आतंकियों से उनके गिरोह के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 11:32 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुपवाड़ा जिले में तलाशी अभियान के दौरान सेना (Army) ने तीन संदिग्ध आतंकवादियों (Terrorists) को गिरफ्तार किया है. इन आतंकियों के पास से एक AK47 राइफल, दो पिस्तौल और कुछ गोला बारूद भी बरामद हुए हैं. आतंकियों से उनके गिरोह के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश जारी है.

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से मिली खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने सोमवार को कुपवाड़ा के लालपोरा क्षेत्र में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया और अभियान के दौरान कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए.

इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर- परिवार के दावों के बाद शोपियां में मारे गये 'आतंकियों' के एनकाउंटर की जांच करेगी सेना



अभी तक की जानकारी के मुताबिक आतंकियों के पास से एक AK47 राइफल, दो पिस्तौल और कुछ गोला-बारूद बरामद हुआ है. अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर से आ​तंकियों का पूरी तरह से सफाया करने के लिए बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज