लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के त्राल में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

News18Hindi
Updated: February 19, 2020, 7:00 AM IST
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के त्राल में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया
सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर (फाइल फोटो)

पुलवामा के त्राल में आतंकी (Terrorist) जहां छिपे हुए थे उस इलाके को सुरक्षाबलों ने पूरी तरह से घेर लिया. जिसके बाद तीनों आतंकियों का मार गिराया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 7:00 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों (Terrorist) के बीच मंगलवार देर रात मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. इस दौरान काफी देर तक फायरिंग चलती रही. आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार मौजूद थे जिससे कि वो लगातार फायरिंग कर रहे थे.

आतंकी (Terrorist)  जहां छिपे हुए थे उस इलाके को सुरक्षाबलों ने पूरी तरह से घेर लिया. जिसके बाद तीनों आतंकियों का मार गिराया गया. अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि शायद कुछ और आतंकवादी के छिपे हो सकते हैं.



मारे गए थे 2 आतंकी
इससे पहले पांच फरवरी को श्रीनगर में आतंकियों ने सीआरपीएफ (CRPF) की एक गाड़ी को निशाना बनाकर हमला किया था. इसके बाद हुई मुठभेड़ (Terrorist Encounter) में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. मुठभेड़ में घायल एक आतंकी की बाद में मौत हो गई. इस एनकाउंटर में एक सीआरपीएफ जवान भी शहीद हो गया था. इस मुठभेड़ में शहीद होने वाले सीआरपीएफ जवान का नाम जीडी रमेश रंजन था. वह बिहार के आरा जिले के रहने वाले थे.

सीआरपीएफ-पुलिस पार्टी पर किया था हमला
ये हमला श्रीनगर के पारिम पोस्ट के पास हुआ. श्रीनगर बारामूला रोड पर बुधवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस पार्टी पर हमला किया. श्रीनगर के लावेपोरा इलाके के परीम पोरा चेक पोस्ट पर अचानक फायरिंग की आवाज सुनी गई थी. जिसके तुरंत बाद सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया.

ये भी पढ़ें-

जम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव स्थगित, 2 से 3 हफ्ते बाद होगा नई तारीखों का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 5:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर