कोलकाताः 8 साल की बच्ची का गला काटा, दांत तोड़े... बीजेपी ने पूछा- पीशी चुप क्यों हैं?

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी बच्ची को कुछ खिलाने या खिलौने का लालच देकर अपने साथ ले गया होगा.

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी बच्ची को कुछ खिलाने या खिलौने का लालच देकर अपने साथ ले गया होगा.

West Bengal Latest News: पुलिस ने कहा कि आठ साल की बच्ची की हत्या उत्तरी कोलकाता में गुरुवार सुबह उसके अंकल के घर के पास की गई थी. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि हत्या करने से पहले मासूम पीड़िता को बेरहमी से पीटा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 7:34 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक बार फिर 8 साल की बच्ची के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. कोलकाता के जोरबागान में दिन दहाड़े एक आठ साल की मासूस को घर के सामने से ही अगवा कर लिया गया और उसका कथित रुप से यौन शोषण किया गया. इतना ही नहीं हैवानियत की हदों को पार करते हुए दरिंदों ने लड़की को मार कर पड़ोस के घर की सीढ़ियों पर फेंक दिया.

पुलिस ने कहा कि आठ साल की बच्ची की हत्या उत्तरी कोलकाता में गुरुवार सुबह उसके अंकल घर के पास की गई थी. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि हत्या करने से पहले मासूम पीड़िता को बेरहमी से पीटा गया है और उसका यौन शोषण किया गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की के दांत टूटे हुए हैं, बालों को नोंचा गया है, बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं मिले है. एक जांचकर्ता ने कथित तौर पर कहा कि खून से सने चाकू की बरामदगी, उसके चार दांत, बालों का झुरमुट और हत्या स्थल पर संघर्ष के निशानों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्ची ने दरिंदों से लड़ने की पूरी कोशिश की थी.

मामले की जांच में जुटी है पुलिस

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी बच्ची को कुछ खिलाने या खिलौने का लालच देकर अपने साथ ले गया होगा. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि बच्ची को आखिरी बार किसके साथ देखा गया था.
Youtube Video


अमित मालवीय ने जाहिर की चिंता

एक तरफ पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता ने राज्य के हालातों पर चिंता जाहिर की है. बीजेपी ने राज्य की सत्तासीन सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा है कि पीशी अब तक चुप क्यों हैं? बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक ट्वीट पर इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध एक चिंता का विषय है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज