सुंदरवन में केंकड़े पकड़ रहा था शख्स, अचानक घसीटकर ले गया बाघ

वन विभाग के अधिकारी ने बताया, ‘ बाघ ने 48 वर्षीय अर्जुन मंडल को गले से उस समय खींचा, जब वह अपने दो दोस्तों के साथ सदक्खली वन के पास केंकड़े पकड़ रहा था.’

भाषा
Updated: July 30, 2019, 1:32 PM IST
सुंदरवन में केंकड़े पकड़ रहा था शख्स, अचानक घसीटकर ले गया बाघ
सुंदरवन में एक शख्स को घसीटकर ले गया बाघ (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भाषा
Updated: July 30, 2019, 1:32 PM IST
पश्चिम बंगाल के सुन्दरवन में एक बाघ केंकड़े पकड़ने वाले एक व्यक्ति को घसीट कर ले गया. वन विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि घटना दक्षिण 24 परगना के गोसाबा इलाके की है.

अधिकारी ने कहा, ‘ बाघ ने 48 वर्षीय अर्जुन मंडल को गले से उस समय खींचा, जब वह अपने दो दोस्तों के साथ सदक्खली वन के पास केंकड़े पकड़ रहा था.’ उन्होंने बताया कि पीड़ित के दोस्त धुर्बा मंडल और परितोष मृदा बाघ के पीछे-पीछे गए लेकिन अर्जुन को बचा नहीं सके.

उन्होंने कहा, ‘ वापस लौट उन्होंने अर्जुन मंडल के परिवार और सजनखली रेंज कार्यालय को घटना की जानकारी. इसके बाद उसकी तलाश के लिए अभियान शुरू किया गया लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है.’

बाघ का ये तीसरा हमला

अधिकारी ने बताया कि सुन्दरवन में बाघ द्वारा इस महीने मानव पर किया गया यह तीसरा हमला है. बता दें कि सोमवार को ही अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस मनाया गया था.

ये भी पढ़ें- ब्रह्मोस जासूसी कांड: जेल में ही रहेगा आरोपी निशांत अग्रवाल, जमानत याचिका खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...